आज है AAP का स्थापना दिवस; CM केजरीवाल ने देश वासिओं को दी बधाई

(न्यूज़लाइवनाउ-Delhi ): आम आदमी पार्टी का स्थापना दिवस आज है. आज ही के दिन साल 2012 में आम आदमी पार्टी का गठन हुआ था. इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और इस अवसर पर पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और करोड़ों लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं. उन्होंने कहा कि आज ही के दिन 2012 में आम आदमी पार्टी ने जन्म लिया. आंदोलन की कोख से निकली सबसे छोटी पार्टी देखते ही देखते राष्ट्रीय पार्टी बन गई. आम आदमी पार्टी भारत के इतिहास में सबसे तेजी से बढ़ने वाली पार्टी बन गई, ये किसी चमत्कार से कम नहीं है.

बता दें कि सिस्टम से भ्रष्टाचार खत्म करने और वैकल्पिक राजनीति का मॉडल सामने रखने के वादे के साथ आम आदमी पार्टी ने धमाकेदार एंट्री की थी. आम आदमी पार्टी ने दिसंबर, 2013 में दिल्ली विधानसभा का अपना पहला चुनाव लड़ने का फैसला किया था. वर्ष 2012 में आम आदमी पार्टी ने देश में चुनावी चंदा जुटाने के भीड़-स्रोत मॉडल की शुरुआत की, जिसमें छोटे दान के साथ पार्टी शुरू से ही चल रही थी.

हम सबके लिए ये गर्व की बात है कि आज तक हमारा एक भी विधायक एक भी सांसद झुका नहीं। लोगों ने हमे तोड़ने के बहुत प्रयाल किए. हमारे विधायकों के पास आए कि मोदी से मिल जाओ लेकिन हमे गर्व है, हम सलाम करते हैं कि हमारा एक भी कार्यकर्ता झुका नहीं. उन्होंने कहा कि हम भगत सिंह के चेले हैं, मर जाएंगे लेकिन समझौता नहीं करेंगे.

#AAP