सुरक्षा में तैनात ASI पर गोली मारने का आरोप, स्वास्थ्य मंत्री नब दास पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब दास गोली को मार दी गई।प्राप्त सूत्रों के अनुसार नब दास पर गोली उनकी सुरक्षा में तैनात एएसआई गोपाल दास ने ही चलाईं।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब दास पर जानलेवा हमला किया गया। ब्रजराजनगर के गांधी चौक में एक कार्यक्रम के दौरान उन्हें कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। इसके बाद नब दास को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, नब दास के सीने पर गोली लगी है।स्वास्थ्य मंत्री नब दास पर गोली उनकी सुरक्षा में तैनात एएसआई गोपाल दास ने स्वास्थ्य मंत्री नब दास के गाड़ी से उतरते ही उन पर गोली चलाई दी गई। पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई बयान नहीं जारी किया है। हालांकि, प्राथमिक छानबीन शुरू हो गई है। वहीं, आरोपी एएसआई गोपाल दास को फरार बताया जा रहा है। स्वास्थ्य मंत्री नब दास को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस बीच मंत्री नब दास को भुवनेश्वर एयरलिफ्ट करने की तैयारी है। स्वास्थ्य मंत्री पर हमले की जानकारी मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को दे दी गई है। नब दास बीजद के एक वरिष्ठ नेता हैं। हाल ही में शनि मंदिर में 1.7 किलोग्राम का सोने का कलश चढ़ाने के बाद वह चर्चा में आए थे।

हमले के बाद ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, मैं इस हमले की दुर्भाग्यपूर्ण घटना से स्तब्ध हूं। मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं और उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं। उन्होंने कहा, क्राइम ब्रांच को घटना की जांच करने का निर्देश दिया गया है। क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाने के लिए कहा गया है।

#murdercrimedeathpolitics
Comments (0)
Add Comment