ED के समन पर हाज़िर नहीं हुए अरविन्द केजरीवाल, MP के सिंगरौली में करेंगे रोड शो

(न्यूज़लाइवनाउ-Delhi):दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को आज ईडी के समक्ष पेश होना था. लेकिन इससे पहले ही केजरीवाल ने ईडी को एक जवाब लिखा था. इस जवाब में उन्होंने कहा था कि उनके खिलाफ BJP के कहने पर ही ये नोटिस भेजा गया है. उन्होंने कहा है कि ये समन राजनीति से प्रेरित है और इसे तुरंत वापस लिया जाना चाहिए.

मिल रही जानकारी के अनुसार सीएम केजरीवाल मध्यप्रदेश के सिंगरौली के लिए रवाना हो गए हैं, जहां वह एक चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे. सिंगरौली में उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी होंगे. मिल रही जानकारी के अनुसार सीएम अरविंद केजरीवाल मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के अपने तीन दिनों के दौरे पर रवाना हो गए हैं. अपने दौरे के पहले दिन यानी गुरुवार को सीएम अरविंद केजरीवाल मध्यप्रदेश के सिंगरौली में एक रोड शो करेंगे. इस दौरान उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद होंगे. जबकि सीएम केजरीवाल तीन और चार नवंबर को छत्तीसगढ़ के रायपुर और बिलासपुर में चुनाव प्रचार करेंगे.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपने घर से मध्य प्रदेश के लिए रवाना हो गए हैं. वहा चुनावी राज्य के सिंगरौली जिले में रोड शो करेंगे। बता दें कि मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को 230 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में वोटिंग होनी है. पार्टी ने इस चुनाव में 70 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं.

ये भी पढ़े ED Raids: दिल्ली मे शराब नीति घोटाले में ईडी की बड़ी कार्रवाई ,35 जगहों पर छापेमारी

दिल्ली शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी के नेताओं की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. घोटाले की जांच की आंच अब पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तक पहुंच गई है. मामले की जांच कर रही ईडी ने केजरीवाल को गुरुवार को पेश होने के लिए समन भेजा लेकिन वो फिलहाल एजेंसी के सामने पेश नहीं होंगे. अरविंद केजरीवाल ने यह कहते हुए समन को स्किप किया है कि यह गैर कानूनी और राजनीति से प्रेरित है.

#AAP