पाकिस्तानी क्रिकेटर का बिना पैंट पहने शर्मनाक वीडियो वायरल

(न्यूज़ लाइव नाउ – विदेश): पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने अफगानिस्तान को वनडे सीरीज में हराकर पहले ही 2-0 से जीत दर्ज कर ली है। दूसरे वनडे मैच के दौरान पाकिस्तानी ओपनर इमाम उल हक सेलिब्रेशन करते हुए इतने भावुक हो गए की बिना पैंट पहने तौलिए में ही बाहर आ गए। ऐसे में जब कैमरा उनपर पड़ा, तो वह टॉवेल में थे, लेकिन सेलिब्रेट करते-करते उनका तौलिया खुल गया और वह ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गए। उनका ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है

https://twitter.com/SharyOfficial/status/1695075644525179119?s=20

अफगानिस्तान के साथ खेले गए दूसरे वनडे मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने 1 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की थी। मगर, उस मैच के दौरान सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक का एक शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे देखकर उन्हें भी शर्म आ जाएगी। दरअसल, पाकिस्तान को दूसरा वनडे जीतने के लिए आखिरी ओवर में 11 रन बनाने थे, जहां नसीम शाह ने पहली गेंद पर चौका लगाया, फिर 4 रन बने और 5वीं गेंद पर चौका लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी। इधर मैदान पर खिलाड़ी जश्न मना रहे थे, तो वहीं पवेलियन में मौजूद इमाम उल हक तौलिए में ही बाहर आ गए।

इतना ही नहीं जैसे ही जीत का जश्न मनाने के लिए उन्होंने हवा में पंच किया, तभी तौलिया खुल गया। ये पूरा वाक्या कैमरे में कैद हो गया, जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। हालांकि, इससे पहले भी एक बार इमाम उल हक का तौलिए में वीडियो काफी वायरल हो चुका है।