जिम संचालक की गोली मारकर हत्या, हमलावरों ने 7-8 राउंड चलाई गोलियां

NLN – Crime: देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुंलद है ताबड़तोड़ फायरिंग कर यहां किसी की जान लेना आम बात हो गई है। गुरुवार देर रात दिल्ली के बेहद पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश में बदमाशों ने जिम संचालक नादिर शाह के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चालकर मौत के घाट उतार दिया। अज्ञात बदमाशों ने जिम संचालक के ऊपर उस समय गोलियां चलाई जब मृतक जिम को बंद कर अपनी गाड़ी में बैठने के लिए जा रहे थे। हमले में जिम मालिक को 5 गोलियां लगी जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है।

शुरुआत में पुलिस को यह गैंगवार से जुड़ा मामला लग रहा है। नादिर का दुबई में भी कारोबार है, वहीं उस पर कुछ आपराधिक मामले दर्ज हैं। नादिर रोहित चौधरी गैंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है, रोहित चौधरी गैंग लॉरेंस विश्नोई का विरोधी गैंग है। पुलिस टीम मौके पर जांच कर रही है। बताया ये भी जा रहा है कि नादिर शाह पुलिस की मुखबिरी भी करता था और उसका बदमाशों के साथ भी उठना-बैठना था। कहा ये भी जा रहा है कि उसके दिल्ली पुलिस में कई अधिकारी उसके दोस्त हैं।

नादिर रात में सफेद रंग की टी शर्ट पहले जिम के बाहर खड़ा था। तभी रात करीब 10:40 बजे वहां एक लड़का चेक शर्ट पहनकर आता है। काली कार के बगल में खड़े किसी से बात कर रहे नादिर पर कई राउंड फायरिंग करता है। ताबड़तोड़ फायरिंग में नादिर बुरी तरह घायल हो जाता है। जिसके बाद सूचना मिलने पर उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।