जूस में मानव मूत्र मिलाकर ग्राहकों को पिला रहा था आमिर खान, ग्राहकों ने की जमकर पिटाई

NLN – Ghaziabad: गाजियाबाद में एक जूस विक्रेता को जूस में कथित तौर पर पेशाब मिलाकर बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उसकी दुकान से पेशाब से भरा एक डिब्बा बरामद किया है और मामले की जांच कर रही है।

लोनी बार्डर थाना क्षेत्र की इंद्रापुरी पुलिस चौकी के नजदीक खुशी जूस एंड शेक नामक दुकान पर ग्राहकों को जूस में पेशाब मिलाकर पिलाया जा रहा था। शुक्रवार की शाम आमिर की दुकान पर जूस पीने के लिए पहुंचे ग्राहक को बनाए गए जूस में चुपके से पेशाब मिलाया जा रहा था, उसी समय जूस में पेशाब मिला रहे आमिर पर लोगों की नजर पड़ गई, कस्टमर ने तुरंत आमिर और उसके साथी को दबोचकर पीटना शुरू कर दिया।

हंगामा बढऩे पर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने आमिर और उसके एक साथी को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस 10 मिनट के भीतर ही दुकान पर पहुंची। पुलिस ने तलाशी ली तो दुकान के भीतर से प्लास्टिक की कैन में हल्के पीले रंग का पदार्थ भरा मिला। पुलिस आमिर और उसके साथी मौ. कैफ को हिरासत में लेकर थाने ले आई।

घटना की जानकारी देते हुए एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि पुलिस को जूस में पेशाब मिलाने की शिकायत मिली थी, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो जांच के दौरान एक बड़ी बोतल बरामद की गई, जिसमें कथित तौर पर पेशाब भरा हुआ था, इसे जांच के लिए भेज दिया गया है, पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की जांच जारी है।

लोगों के बीच इस घटना को लेकर भारी आक्रोश है, स्थानीय निवासियों ने दुकानदार को पकड़कर उसकी पिटाई भी की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के दौरान किसी ने इसका वीडियो भी बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि क्या इस घटना के पीछे कोई गहरी साजिश है या फिर यह दुकानदार की व्यक्तिगत हरकत थी?