दिल्ली में फिर हैवानियत!, शाहबाद डेयरी इलाके में नाबालिग लड़की के साथ 3 आरोपियों ने किया गैंगरेप, पीड़िता दोस्त के साथ पार्क में बैठी थी

दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में नाबालिग लड़की से गैंगरेप की घटना सामने आई है। जिसके चलते पुलिस ने शाहबाद डेयरी इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में नाबालिग लड़की से गैंगरेप की घटना सामने आई है। जिसके चलते पुलिस ने शाहबाद डेयरी इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपियों की पहचान बॉबी, राहुल और एक किशोर के रूप में हुई है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 27 जून की रात पीड़िता अपने दोस्त के साथ पार्क में थी, इसी दौरान तीन लड़के वहां पहुंचे आरोप है कि इन तीनो ने रेप की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। शिकायत मिलने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर तीन आरोपियों को पकड़ लिया हैं। इस मामले में नाबालिग की शिकायत पर उसके दोस्त के खिलाफ भी रेप का मामला दर्ज किया गया है। लड़की का दोस्त आरोपियों को देखकर मौके से फरार हो गया था, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। दिल्ली पुलिस ने गैंगरेप और पॉक्सो की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

दिल्ली पुलिस के अनुसार, 27 जून को एक नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न की कॉल मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कॉल का जवाब दिया और एक आरोपी बॉबी को शाहबाद डेयरी के पास के इलाके से गिरफ्तार कर लिया. सभी 4 आरोपियों की पहचान कर ली गई है और 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है,पुलिस की कई टीमें उसे पकड़ने के लिए काम कर रही हैं। पुलिस ने कहा कि आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 376डी/323/34 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत गिरफ्तार/गिरफ्तार किया गया है।मामले की आगे की जांच जारी है।

Comments are closed.