Lok Sabha Elections 2024 के पहले बंगाल के सागरपाडा में मिला शॉकेट बम का जखीरा, पुलिस की ओर से अभियान चलाया गया

(न्यूज़लाइवनाउ-West Bengal) लोकसभा चुनाव के पहले बंगाल के सागरपाडा इलाके में शॉकेट बम का एक बैग बरामद किया गया है. मुर्शिदाबाद पुलिस ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच गई और इलाके को घेर लिया है. पुलिस ने कहा कि फिलहाल इस पूरे मामले की जांच चल रही है. लोकसभा चुनाव के पहले बंगाल के सागरपाडा इलाके में शॉकेट बम का एक बैग बरामद किया गया है.

पूरे मामले की जांच चल रही

लोकसभा चुनाव के पहले बंगाल के सागरपाडा इलाके में शॉकेट बम का एक बैग बरामद किया गया है. मुर्शिदाबाद पुलिस ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच गई और इलाके को घेर लिया है. पुलिस ने कहा कि फिलहाल इस पूरे मामले की जांच चल रही है. इससे पहले 28 फरवरी को पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में बम मिला था, जिसके बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया था. बीरभूम जिले में बीते कुछ दिनों से लगातार बम की बरामदगी हो रही है, जिसे बाद पुलिस की ओर से यहां अभियान चलाया गया था.

ये भी पढ़े: Lok Sabha Election 2024 में तमिलनाडु से ‘सिंघम’ को उतारने की तैयारी में BJP, बीजेपी के सबसे युवा अध्यक्ष

पिछले महीने पश्चिम बंगाल के कांकड़तला और इलम बाजार थाना क्षेत्र में पुलिस ने 60 बम बरामद किया था. पुलिस की ओर से बताया गया था कि कांकड़तला थाना क्षेत्र में तालाब के किनारे झाडियों में यह बम झोले में छिपाकर रखा गया था. वहीं झलम बाजार थाना क्षेत्र से पुलिस ने नदी के किनारे 40 बरामद किए थे.

शुक्रवार (1 मार्च) को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में दोपहर 1 बजे आईईडी ब्लास्ट हुआ था. जिस कैफे में यह ब्लास्ट हुआ था वह इलाके में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है. कर्नाटक पुलिस और इस ब्लास्ट को लेकर शहर की सुरक्षा और कानून-व्यवस्था को लेकर चिंता बढ़ गई है.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.