CM केजरीवाल बोले Sanjay Singh ‘शेर’ हैं, वो घबराने वाले आदमी नहीं हैं

(न्यूज़लाइवनाउ-New Delhi) दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार किए जाने के कुछ देर बाद उनके घर पहुंचे.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि संजय सिंह ‘शेर’ हैं. वो घबराने वाले आदमी नहीं हैं. उन्होंने कहा कि हम सच्चाई के रास्ते पर निकले हैं और खामियाजा भुगतने के लिए तैयार हैं.

दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार किए जाने के कुछ देर बाद उनके घर पहुंचे. उनके साथ उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल भी मौजूद थीं. सीएम केजरीवाल ने संजय सिंह के परिवार से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद वो मीडिया से मुखाबित हुए. सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि संजय सिंह की गिरफ्तारी के खिलाफ वो कोर्ट जाएंगे.

सीएम केजरीवाल ने मीडिया से कहा, “सुबह से शाम तक सारा घर छान मारा. सारे तकीये और गद्दे छान मारे लेकिन कुछ नहीं मिला. उसके बाद शाम को ये लोग गिरफ्तार करके ले गए. अब चुनाव आ रहे हैं और जब से इंडिया गठबंधन बना है, तब से प्रधानमंत्री बुरी तरह से बौखलाए हुए हैं. क्योंकि उनको लग रहा है कि अगर ये अलायंस सफल हो गया जोकि होगा तो फिर मोदी हार रहे हैं. वो बुरी तरह से हार रहे हैं. उसी बौखलाहट का नतीजा है कि उनको (संजय सिंह) आज गिरफ्तार किया गया है.”

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “अभी तो देखिए 2024 तक बहुत से लोग गिरफ्तार होंगे. न जानें किस-किस को गिरफ्तार करेंगे. संजय सिंह एक शेर हैं. वो कोई घबराने वाला आदमी नहीं है. प्रधानमंत्री को गलतफहमी है कि वो गिरफ्तारियां करके हमें डरा देंगे और झुका देंगे. हम डरने वाले लोग नहीं हैं. हम सच्चाई के रास्ते पर निकले हैं और जो भी इसका खामियाजा होगा उसको हम भुगतेंगे. हम कोर्ट में केस करेंगे और सड़क पर भी लड़ेंगे.”

दिल्ली के सीएम ने कहा, “आज इन्होंने संजय सिंह को गिरफ्तार किया. संजय सिंह नरेंद्र मोदी जी के भ्रष्टाचार के खिलाफ देश के सबसे बुलंद आवाज हैं. मोदी जी सर से पैर तक भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं. मुझे लगता है कि मोदी जी आजाद भारत के सबसे भ्रष्ट प्रधानमंत्री हैं. कल जब इनकी सरकार नहीं रहेगी और इनके कारनामों की जांच की जाएगी तब पता चलेगा कि इन्होंने कितना भ्रष्टाचार किया है. उस भ्रष्टाचार के खिलाफ संसद के अंदर और बाहर संजय सिंह की आवाज थी जो मोदी जी से बर्दाश्त नहीं हो रही थी.”

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “आम आदमी पार्टी एक कट्टर ईमानदार पार्टी है. सब जानते हैं कि ईमानदारी का रास्ता बहुत कठिन होता है. आज अगर हम ईमानदारी का रास्ता छोड़ दें तो हमारी सारी समस्याएं खत्म हो जाएगी. इनकी दुखती रग यही है कि ये लोग सिर से पैर तक भ्रष्टाचारी हैं और इनके पास हमारी ईमानदारी का काउंटर नहीं है. इन लोगों ने हमें बदनाम करने की हर संभव कोशिश कर ली है. पिछले एक साल से इन्होंने शराब घोटाले का नया राग अलापा है. इन लोगों ने हजारों रेड मारी लेकिन इन लोगों को कुछ नहीं मिला. बस जबरन लोगों को गिरफ्तार किए जा रहे हैं.”

Comments are closed.