लेह में सैनिकों की मौत पर अमित शाह सहित कई दिगज्जो ने जताया दुख

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): लद्दाख के लेह जिले में सेना के ट्रक के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिरने से 9 सैनिकों की मौत हो गई। तमाम राजनेताओं ने भी इस हादसे को लेकर दुख जताया है। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बताया कि घायल कर्मियों को फील्ड अस्पताल ले जाया गया है। राजनाथ सिंह ने कहा, “लद्दाख में लेह के पास एक दुर्घटना में भारतीयों सेना के जवानों की मौत से दुखी हूं। हम अपने राष्ट्र के प्रति उनकी अनुकरणीय सेवा को कभी नहीं भूलेंगे। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। घायल कर्मियों को फील्ड अस्पताल ले जाया गया है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

वहीं, कांग्रेस ने भी ट्वीट कर कहा, “लेह में सेना की गाड़ी खाई में गिरने से 9 जवानों के शहीद होने की दुखद सूचना मिली है। ईश्वर पुण्यात्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान दें और शोकाकुल परिवार को यह पीड़ा सहने की शक्ति प्रदान करें। इस कठिन घड़ी में हम सभी आपके साथ खड़े हैं।”

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ”लद्दाख में सड़क दुर्घटना से बहुत आहात हूं, जिसमें हमने एक सड़क हादसे में अपने बहादुर सैनिकों को खो दिया, दुख की इस घड़ी में पूरा देश शोक संतप्त परिवारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। उनके प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं। घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने आशा करता हूं।” उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा, “लद्दाख में सड़क दुर्घटना में सेना के जवानों का निधन अत्यंत कष्टदायक है. मां भारती के वीर सपूतों को विनम्र श्रद्धांजलि! प्रभु श्री राम से दिवंगत पुण्यात्माओं की शांति और घायल जवानों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है. भगवान शोक संतप्त परिजनों को यह अथाह दुख सहने की शक्ति दें.”

Comments are closed.