पीएम नरेंद्र मोदी ने कल्कि धाम मंदिर की आधारशिला रखी, की प्रमोद कृष्णम की जमकर तारीफ

(न्यूज़लाइवनाउ-UP) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को यूपी के संभल में कल्कि धाम का शिलान्यास किया. लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या के राम मंदिर के बाद यह दूसरा बड़ा आध्यात्मिक स्थल है, जिसकी उन्होंने आधारशिला रखी. वह बोले कि जो अच्छे काम रह गए हैं, उन्हें वह पूरे कर के रहेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को यूपी के संभल में कल्कि धाम का शिलान्यास किया. लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या के राम मंदिर के बाद यह दूसरा बड़ा आध्यात्मिक स्थल है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कल्कि धाम मंदिर की आधारशिला रखने के बाद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, “भक्ति और आध्यात्म की एक और धारा प्रवाहित होने को लालायित है. आज एक और पवित्र धाम की नींव रखी जा रही है. मुझे भव्य कल्कि धाम के शिलान्यास का सौभाग्य मिला है. मुझे विश्वास है कि यह भारतीय आस्था के एक और विराट केंद्र के रूप में उभरकर सामने आएगा. मैं सभी देशवासियों को और विश्व के सभी श्रद्धालुओं को शुभकामनाएं देता हूं. अभी आचार्य जी कह रहे थे कि 18 साल के इंतजार के बाद यह अवसर आया है.” उन्होंने आचार्य से कहा कि “वैसे भी कुछ अच्छे काम ऐसे हैं जो कुछ लोग मेरे लिए अच्छा काम छोड़कर चले गए हैं.”

ये भी पढ़े: इजरायल पर हमले को जयशंकर ने बताया ‘आतंकवाद’, : जयशंकर बोले – द्विराष्ट्र सिद्धांत की जरूरत

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, “मैं इस अवसर पर छत्रपति शिवाजी महाराज के चरणों में श्रद्धापूर्वक नमन करता हूं, उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. साथियों पिछले दिनों जब प्रमोद कृष्णम जी मुझे निमंत्रण देने आए थे और जो बातें उन्होंने बताईं उसके आधार पर मैं कह रहा हूं कि आज जितना आनंद उनको हो रहा है उससे कई गुना आनंद उनकी माता जी को हो रहा होगा. मां के वचन के पालन के लिए एक बेटा कैसे जीवन खपा सकता है ये प्रमोद कृष्णम जी ने बता दिया है. प्रमोद कृष्णम जी बता रहे थे कि यह मंदिर विशिष्ट होने वाला है. यह ऐसा मंदिर होगा जिसमें 10 गर्भगृह होंगे और भगवान के सभी 10 अवतारों को विराजमान किया जाएगा.”

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.