दुबई से कोच्चि पहुंची स्पाइसजेट फ्लाइट का फटा मिला टायर, फटने से मचा हड़कंप

स्पाइसजेट के एक विमान का मंगलवार को टायर फटने से हड़कंप मच गया।स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया बोइंग 737 फ्लाइट एसजी-17 दुबई से कोच्चि पहुंची। उड़ान के बाद पता चला कि विमान के टायर संख्या- दो फटा हुआ था। हालांकि गनीमत ये रही कि विमान आसानी से उतर गया। विमानन कंपनी ने कहा कि विमान के उतरने के बाद उसके टायर फटने का पता चला।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): स्पाइसजेट के एक विमान का मंगलवार को टायर फटने से हड़कंप मच गया।स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया बोइंग 737 फ्लाइट एसजी-17 दुबई से कोच्चि पहुंची। उड़ान के बाद पता चला कि विमान के टायर संख्या- दो फटा हुआ था। हालांकि गनीमत ये रही कि विमान आसानी से उतर गया। विमानन कंपनी ने कहा कि विमान के उतरने के बाद उसके टायर फटने का पता चला।

फिलहाल विमान में सवार यात्रियों की संख्या पता नहीं चल पाई है। कंपनी ने एक बयान में कहा, ‘‘स्पाइसजेट ने चार जुलाई को बोइंग 737 विमान से दुबई और कोच्चि के बीच उड़ान संख्या एसजी-17 संचालित की। विमान के उतरने के बाद निरीक्षण के दौरान उसका दूसरा टायर फटा हुआ पाया गया।’’ बयान के मुताबिक, विमान के उड़ान भरने और उतरने के दौरान सभी तकनीकी मानदंड सामान्य थे।

इस मामले में स्पाइसजेट के प्रवक्ता का बयान सामने आया है। उन्होंने बताया, ‘4 जुलाई को स्पाइसजेट बोइंग 737 ने उड़ान SG-17, दुबई (DXB) – कोचीन (COK) ऑपरेट की। उड़ान के बाद एनओ 2 के आसपास घूमने के दौरान पाया गया कि टायर फट गया है। उड़ान के दौरान और उड़ान के बाद सभी सिस्टम पैरामीटर सामान्य थे और लैंडिंग स्मूथ थी।’ गौरतलब है कि हालही में इस एयरलाइन (स्पाइसजेट) ने सिटी यूनियन बैंक का कर्ज चुकाया था। जिस वजह से वह चर्चा में रही थी।

Comments are closed.