अमृता फडणवीस को ब्लैकमेल करने वाली, कोर्ट में होगी पेश

अमृता फडणवीस को ब्लैकमेल करने वाली अनिष्का को आज मुम्बई पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। आज कोर्ट में पुलिस अनिष्का की कस्टडी की मांग करेगी।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): अमृता फडणवीस की शिकायत के बाद कल पुलिस ने डिजाइनर अनिष्का अनिल जयसिंघानी को गिरफ्तार कर लिया था। अमृता फडणवीस को ब्लैकमेल करने वाली बुकी की बेटी अनिष्का को आज मुम्बई पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। डीसीपी ने कहा कि पूर्व में आरोपी महिला द्वारा किये गए मेसेज कॉल के रिकार्ड के मुताबिक उसके पीछे बड़े-बडे नेताओं और अधिकारी हैं। ऐसे में क्या सिर्फ एक बेटी का अपने पिता को केस से बरी करने के लिए धमकी का ये मामला है या फिर सच में फडणवीस और उनके परिवार के खिलाफ कोई साजिश थी, इसकी जांच करनी है। आज कोर्ट में पुलिस अनिष्का की कस्टडी की मांग करेगी। इस मामले पर डीसीपी का कहना है कि मामला बेहद संगीन है और डिप्टी सीएम के परिवार से जुड़ा है। डिप्टी सीएम की पत्नी को रिश्वत का लालच देने और धमकी देने से जुड़ा है।

आरोपी अनिष्का ने जिस तरह से एक प्लान के तहत अमृता से दोस्ती की फिर गिफ्ट दिए उसके बाद ब्लैकमेलिंग और धमकाने की प्रक्रिया शुरू की, जाहिर है ये सिर्फ सामान्य केस नहीं हो सकता। फडणवीस पहले भी कह चुके हैं कि उन्हें फसाने की राजनैतिक साजिश रची जा रही है। लेकिन कौन है इसके पीछे इस पर अभी देवेंद्र फडणवीस ने भी जांच होने तक चुप ही रहने की बात कही है। कल अनिष्का को गिरफ्तार करने से लेकर रात भर चली पूछताछ में मलबार हिल पुलिस के साथ साथ क्राइम ब्रांच की भी बड़ी भूमिका है। क्राइम ब्रांच की टीम भी अनिष्का से पूछताछ कर रही है। हालांकि अभी तक केस आधिकारिक तौर पर क्राइम ब्रांच को सौंपा नहीं गया है। लेकिन मामला उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्रालय के मुखिया देवेंद्र फडणवीस की पत्नी से जुड़ा है तो इस मामले में क्राइम ब्रांच भी समानांतर जांच कर रही है। कल अनिष्का की हिरासत के समय भी क्राइम ब्रांच की टीम मौजूद थी।

Comments are closed.