सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुआ एक्ट्रेस Poonam Pandey का निधन, फैंस को लगा शॉक

न्यूज़लाइवनाउ – विवादों में रहने वाली पूनम पांडे की मौत की खबर आ रही हैं. पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस की मौत की खबर शेयर की गई है. वहीं पूनम की अचानक मोत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

Poonam Pandey Death: बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे की अचानक मौत की खबर ने इंडस्ट्री को शॉक्ड कर दिया है. एक्ट्रेस के मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई जा रही है. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, “यह सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली. दुःख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे. हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्रेमपूर्वक याद करेंगे.”

ये भी पढ़े: Sushant Singh Rajput की बर्थ एनिवर्सरी पर बहन श्वेता ने शेयर किया पोस्ट, सुशांत को याद कर रहे फैंस

मौत की खबर

हालांकि ये इंस्टा पोस्ट चार दिन पुरानी है. फैंस एक्ट्रेस की मौत की खबर के बाद से गहरे सदमे में है और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दुख जाहिर कर रहे हैं. पूनम पांडे एक बेहद फेमस मॉडल थीं. उनकी लोकप्रियता तब आसमान छू गई जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक वीडियो मैसेज में वादा किया था कि अगर भारत फाइनल मैच जीतता है तो वह कपड़े उतार देंगी. अपने इस दावे के साथ, यह पहली बार था जब उसने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपना ध्यान आकर्षित किया था. वे कंगना रनौत के रियलिटी शोज में भी नजर आई थीं.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.