Amitabh Bachchan ने KBC 15 में सबसे पहले शो में 10 कंटेस्टेंट का परिचय कराया, इस महिला ने जीता फास्टेस्ट फिंगर राउंड

न्यूज़लाइवनाउ – Amitabh Bachchan ने सबसे पहले शो में 10 कंटेस्टेंट का परिचय कराया और फिर उन्होंने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के सवाल के साथ खेल की शुरुआत की

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 खूब जोर-शोर से चल रहा है. अब तक इस सीजन को 2 करोड़पति जसकरण और जसनिल मिल चुके हैं. शो में कंटेस्टेंट शानदार तरीके से सवालों के जवाब देकर लाखों की रकम जीतकर जा रहे हैं. बीते दिन बिग बी ने शानदार तरीके से खेल की शुरुआत की.

इस महिला ने जीता फास्टेस्ट फिंगर राउंड

अमिताभ बच्चन ने सबसे पहले शो में 10 कंटेस्टेंट का परिचय कराया और फिर उन्होंने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के सवाल के साथ खेल की शुरुआत की. इस खेल में बिग बी ने गेम की शुरुआत करते हुए ग्रहों और चंद्रमा से जुड़ा एक सवाल पूछा. इस सवाल का जवाब देने के लिए चार ऑप्शन्स दिए गए थे, इस सवाल को सुनने के बाद 10 में से केवल दो लोगों ने सही जवाब दिया. सबसे पहले सही जवाब देने में हरियाणा के हिसार की रहने वाली पिंकी कामयाब रहीं.

ग्रहों से जुड़ें इस सवाल का क्या आपको पता है सही जवाब?

इसी के साथ पिंकी को बिग बी के सामने हॉटसीट पर बैठने मौका मिला. शो में आने पर पिंकी ने बताया कि वह हाउसवाइफ हैं. साथ ही उनके पति करोड़िमल उनके साथ बतौर कंपैनियन आए थे. चलिए जानते हैं फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सवाल, जिसका पिंकी ने सबसे पहले जवाब दिया. पिंकी का हुनर देखकर अमिताभ बच्चन भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए.

फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सवाल- इन ग्रहों को उनके सबसे कम से सबसे अधिक चंद्रमाओं की संख्या के क्रम में लगाएं?

A. मंगल
B. धरती
C. शुक्र
D. बृहस्पति

सही जवाब-

शुक्र
धरती
मंगल
बृहस्पति

पिंकी ने इस सवाल का सबसे पहले जवाब दिया. इसके बाद वह अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर जाकर बैठीं. शो में उन्होंने बताया कि वह अपनी लाइफ में जीती हुई रकम का आखिर क्या करेंगी.

Comments are closed.