माँ बाप से नाराज 10 साल की बच्ची ने कराई खुद की किडनैपिंग

गौरतलब है की पिटाई से नाराज बच्चे ने अपनी खुद की खुद की किडनैपिंग की साजिस करके माँ बाप को सबक सीखने के लिए खुद को ही किडनैप करा लिया। मामला दिल्ली का है जहां एक 10 साल की बच्ची ने घरवालों से नाराज होकर अपने ही अपहरण की झूठी कहानी गढ़ ली।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): कई बार जब आपके बच्चे कोई गलती करते हैं तो आप कभी गुस्सा करते हैं और बच्चो की पिटाई भी लगा देते है। गौरतलब है की पिटाई से नाराज बच्चे ने अपनी खुद की खुद की किडनैपिंग की साजिस करके माँ बाप को सबक सीखने के लिए खुद को ही किडनैप करा लिया। मामला दिल्ली का है जहां एक 10 साल की बच्ची ने घरवालों से नाराज होकर अपने ही अपहरण की झूठी कहानी गढ़ ली। इस मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई। लेकिन अपने आप ही बच्ची अपने घर कुछ घंटों बाद वापस आ गई। इसके बाद पुलिस ने बच्ची की काउंसलिंग कराई और बच्ची से पूरा जानकारी निकालने का प्रयास किया। इस दौरान बच्ची से जब पुलिस ने पूछा तो सच बताने से बच्ची डर रही थी। इस कारण बच्ची बार बार अपने बयान को बदल रही थी। इसके बाद पुलिस को बच्ची ने सचाई बताई जिसे सुनकर पुलिसवाले दंग रह गए। बच्ची के मुताबिक उसकी नानी ने उसे थप्पड़ मारा था। इस कारण वह नाराज और गुस्सा थी और घर से बाहर चली गई थी।

कुछ घंटे बाद वह खुद घर पर वापस आ गई। इसके बाद पुलिस ने जब बच्ची से पूछा कि वो इतने देर तक कहां थी। इसपर बच्ची ने बताया कि उसने डर के मारे खुद के अपहरण की झूठी कहानी सुनाई थी। इसके बाद इस मामले की सूचना पाकर घबराए परिजनों ने पुलिस को पीसीआर पर सूचना दी। इसके बाद पुलिस को जब इस मामले का पता चला तो आनन-फानन में पुलिस जांच में जुट गई। लेकिन बच्ची के वापस आने के बाद जब पुलिस ने पूछताछ की तो पुलिस को बच्ची ने बताया कि उसने परिजनों के डर से खुद के किडनैपिंग की कहानी सुनाई थी।

Comments are closed.