Ankita Lokhande हुई फ्री करने को तैयार, ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ फेम एक्ट्रेस ने बताई चौंकाने वाली वजह

न्यूज़लाइवनाउ – बिग बॉस 17 फेम अंकिता लोखंडे हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपना करियर टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से शुरू किया था. इसके बाद से ही अंकिता की फैन फॉलोइंग बढ़ती चली गई. आज एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अंकिता लोखंडे ने टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया है. अभी तक अंकिता लोखंडे को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है.

Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे की 22 मार्च को फिल्म ‘वीर सावरकर’ रिलीज होने के लिए तैयार है. हाल ही में फिल्म की रिलीज से पहले अंकिता ने अपने करियर को लेकर चौंकाने वाली बात बोल दी है. हाल ही में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन संग रियलिटी शो बिग बॉस 17 में नजर आई थी. इस शो में कपल की आपस की लड़ाई काफी चर्चा में रहीं. हालांकि शो से बाहर आने के बाद दोनों ही साथ में खुश है और सोशल मीडिया पर अंकिता और विक्की एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं.

उनके लिए पैसा हमेशा दूसरे नंबर आता

अंकिता लोखंडे की 22 मार्च को फिल्म ‘वीर सावरकर’ रिलीज होने के लिए तैयार है, इस फिल्म में एक्टर रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं. हाल ही में फिल्म की रिलीज से पहले अंकिता ने अपने करियर को लेकर चौंकाने वाली बात बोल दी है. एक्ट्रेस का कहना है कि उनके लिए करियर में पैसा नहीं बल्कि रोल जरूरी है.

ये भी पढ़े: बॉक्स ऑफिस पर अजय-माधवन की ‘शैतान’ का बोलबाला, 100 करोड़ के क्लब में की एंट्री

उन्होंने एक इंटरव्यू के साथ बातचीत करते हुए कहा है कि ‘उनके लिए पैसा हमेशा दूसरे नंबर आता है. मेरे लिए सबसे जरूरी वो किरदार होता है, जिसे मैं करना चाहती हूं. मैं कभी भी पैसे के पीछे नहीं भागी हूं. मैंने हमेशा पहले प्रोजेक्ट पर फोकस किया है. आज के समय में मैं शोज और फिल्में फ्री में करने के लिए भी तैयार हूं.’

आगे अंकिता लोखंडे ने कहा कि, ‘उन्हें खुशी होती है ये देखकर जब टीवी मेकर्स फीमेल एक्टर के लिए भी बजट बढ़ रहा है.’ उन्होंने कहा कि, ‘पहले के मुताबिक आज टीवी महिलाओं के लिए काफी बेहतर हो चुका है. मैं फिल्म के इंडस्ट्री के बारे में तो नहीं कह सकती लेकिन हां अगर मुझे टीवी पर कुछ अच्छा करने का मौका मिलेगा, तो मैं जरूर करूंगी.’

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.