वेंटिलेटर पर CID के एक्टर Dinesh Phandis को आया हार्ट अटैक, झुंझ रहे हैं जिंदगी और मौत की जंग में

न्यूज़लाइवनाउ – टीवी के पॉपुलर शो CID के इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स उर्फ दिनेश फड्निस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. इस वक्त एक्टर जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं.

CID fame Dinesh Phandis Heart Attack: CID के इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स उर्फ दिनेश फड्निस को हार्ट अटैक आया है और इस वक्त वह अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं इस बात की जानकारी दयानंद शेट्टी ने दी है. दिनेश फड्निस को हार्ट अटैक आया है, जिस वजह से उन्हें फौरन मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. डॉक्टर्स ने उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा है. इस बात की जानकारी दयानंद शेट्टी ने दी है. सीआईडी में दया का रोल निभा चुके दयानंद शेट्टी ने दिनेश फड्निस की हेल्थ अपडेट भी दी है.

हालही में मिली हेल्थ अपडेट

दयानंद शेट्टी ने बताया कि उनकी सेहत पहले से थोड़ी बेहतर हुई है. उनकी बॉडी अच्छा रिस्पॉन्स दे रही है. दुआ कर रहे हैं कि वो जल्द ठीक होकर अपने घर वापस लौटे. वहीं दिनेश फडनीस की इस खबर को सुनकर फैंस हैरान हैं. वह अपने इस चहेते स्टार के लिए दुआएं मांग रहे हैं. इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. फैंस उनके जल्दी रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: आगरा में हुई 5 मौते, भीषण सड़क हादसे में 2 ट्रकों के बीच फंसा सवारियों से भरा टैंपो

90s के दशक का पॉपुलर शो ‘सीआईडी’ आज भी लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह रखता है. इस शो के सभी किरदार सुपरहिट थे. वहीं शो में दिनेश फडनीस एक इंस्पेक्ट के किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया. बता दें कि दिनेश फडनीस ने ‘सीआईडी’ कई सालों तक काम किया है. इससे अलावा वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भी नजर आ चुके हैं. वहीं पिछले लंबे समय से दिनेश एक्टिंग की दुनिया से गायब है. उन दिनों वह मराठी फिल्मों में स्क्रिप्ट लिखते हैं.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.