Dia Mirza ने खोला पर्सनल लाइफ से जुड़ा राज, मां कहकर नहीं बुलाती हैं सौतेली बेटी

न्यूज़लाइवनाउ – एक्ट्रेस दीया मिर्जा वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखती हैं. हालांकि, हाल ही में एक्ट्रेस अपने बेटे और सौतेली बेटी के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी सौतेली बेटी समायरा रेखी उन्हें मां कहकर नहीं बुलाती है. दीया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी की थी. उनकी शादी 2021 में हुई थी. वैभव की ये दूसरी शादी है. पहली शादी से वैभव को एक बेटी है.

सौतेली बेटी मां नहीं बोलती

न्यूज 18 से बातचीत में दीया ने कहा, ‘वो मुझे मां कहकर नहीं बुलाती है. उससे ऐसी कोई एक्सपेक्टेशन भी नहीं है कि वो मां या मम्मा कहकर बुलाए. उसकी अपनी मां है, जिसे वो मां या मॉम कहकर बुलाती है. वो मुझे दीया कहती है. उसकी वजह से अब मेरा बेटा भी कभी कभी मुझे दीया कहकर बुलाता है. वो बोलता है दीया मॉम. ये बहुत फनी है.’

ये भी पढ़े: ‘हीरामंडी’ की रिलीज से पहले इन तीन अदाकाराओं ने की शादी, सोनाक्षी सिन्हा बोलीं- ‘मैं अब तक कुंवारी हूं’

बता दें कि दीया ने 2021 में बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी की थी. ये शादी प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी. इस शादी से कपल को एक बेटा भी है. उसका नाम उन्होंने अव्यान रखा है. वहीं वैभव की दीया के साथ ये दूसरी शादी है. वैभव को पहली शादी से एक बेटी है, जिसका नाम समायरा है. दीया और समायरा स्पेशल बॉन्ड शेर करते हैं.

एक्ट्रेस अक्सर समायरा के साथ पोस्ट भी करती हैं. मदर्स डे पर भी एक्ट्रेस ने समायरा और अव्यान की फोटो शेयर की थी. इस फोटो में अव्यान समायरा की गोद में बैठा हुआ था और खेल रहा था. वहीं समायरा मुस्कुरा रही थीं. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- आपकी मां होना मेरे लिए सबसे बड़ा प्रिवलेज है. समायरा और अव्यान आप दोनों मुझे पूरा करते हो. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म धक धक में देखा गया था. इसमें रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना संघी भी अहम रोल में थे. इसे तरुण डुडेजा ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा वो मेड इन हेवन में भी नजर आई थीं.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.