दो पक्षों के बीच खेत में मेढ़ को लेकर हुआ विवाद, फावड़े से हमले में महिला की मौत

रामनगर में दो पक्ष खेत में मेढ़ के विवाद के चलते आमने सामने आ गए। विवाद इतना बढ़ गया जिसके चलते गुस्साए एक पक्ष ने महिला समेत उसके दो बेटों पर फावड़े से हमला कर दिया। जिसमें महिला की मौत हो गई, जबकि उसके बेटे घायल हो गए।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): नैनीताल के रामनगर में दो पक्ष खेत में मेढ़ के विवाद के चलते आमने सामने आ गए। विवाद इतना बढ़ गया जिसके चलते गुस्साए एक पक्ष ने महिला समेत उसके दो बेटों पर फावड़े से हमला कर दिया। जिसमें महिला की मौत हो गई, जबकि उसके बेटे घायल हो गए। दूसरी ओर पुलिस ने आरोपी पक्ष के पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रामनगर के बांसीटीला निवासी 52 वर्षीय पार्वती देवी पत्नी स्वर्गीय ऋषिपाल का पड़ोसी हरपाल सिंह से खेत में मेढ़ को लेकर विवाद चल रहा है। बृहस्पतिवार को विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। आरोप है कि हरपाल सिंह व उसके पुत्रों ने महिला के सिर पर फावड़े से वार कर दिया।

इस दौरान बीच बचाव में आए महिला के बेटे चंद्रशेखर व भूपेंद्र पर भी फावड़े से वार कर घायल कर दिया। हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। शिकायत मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान पार्वती देवी की मौत हो गई। जबकि उसके दोनों बेटों की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि आपसी विवाद में महिला की मौत हुई है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए अभी तक पांच लोगों को हिरासत में लिया है। मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Comments are closed.