दुर्गा पूजा में काजोल ट्रेडिशनल लुक में पहुंची, मुंबई के जुहू में नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा का आयोजन काजोल के चाचा द्वारा ही किया जाता है

न्यूज़लाइवनाउ – दुर्गा पूजा उत्सव में पहुंची काजोल ने देवी मां के सामने टेका माथा, पीली साड़ी में एक्ट्रेस के ट्रेडिशनल लुक की हो रही तारीफ, इस साल भी एक्ट्रेस को मुंबईं मुंबई के जुहू में नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल में मां देवी मां के सामने माथा टेकने पहुंची थीं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस हर साल दुर्गा पूजा के पंडाल में मां के आगे माथा टेकने जरूर पहुंचती हैं. इस साल भी एक्ट्रेस मां का आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के एक दुर्गा पंडाल में पहुंची. काजोल हमेशा से दुर्गा पूजा का त्योहार उत्साह से मनाती आई हैं और हमेशा वे मां दुर्गा के दर्शनों के लिए पंडाल भी पहुंचती हैं. इस साल भी एक्ट्रेस को मुंबईं मुंबई के जुहू में नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल में मां देवी मां के सामने माथा टेकने पहुंची थीं.

सोशल मीडिया पर वायरल

दुर्गा पूजा में काजोल ट्रेडिशनल लुक में पहुंची थीं. उन्होंने येलो कलर की साड़ी पहनी थी जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं. काजोल ने इस दौरान अपने बालाों का टॉप नॉट बनाया हुआ था. एक्ट्रेस ने रेड कलर की बिंदी, चूड़ियां और झुमकों से अपने लुक को कंपलीट किया था. दुर्गा पंडाल में एक्ट्रेस ने देवी मां की प्रतिमा के आगे जमकर फोटो भी क्लिक कराईं जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़े: Navratri 2023: क्या खाना चाहिए व्रत के दौरान? सात्विक, राजसिक या तामसिक ?

बता दें कि इस दौरान काजोल ने अपने चाचा देब मुखर्जी के साथ भी तस्वीर क्लिक कराई. बता दें कि हर साल मुंबई के जुहू में नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा का आयोजन काजोल के चाचा द्वारा ही किया जाता है. इस दौरान काजोल ने अपनी कजिन सिस्टर शरबानी मुखर्जी के साथ भी तस्वीर क्लिक कराई. बता दें कि शरबानी मुखर्जी ने इस दौरान ग्रीन कलर की साड़ी पहनी थी जो उन पर खूब जंच रही थी. शरबानी ने गोल्ड ज्वैलरी के साथ अपने लुक को कंपलीट किया था.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.