अरविंद केजरीवाल को ED ने फिर भेजा नोटिस, पिछले नोटिस पर AAP ने क्या कहा था?

(न्यूज़लाइवनाउ-Delhi) दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ के लिए समन भेजा है. ईडी ने दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उन्हें 21 दिसंबर को पेश होने के लिए कहा है.

Delhi Liquor Policy: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इससे पहले 2 नवंबर को शराब नीति मामले में ईडी ने समन भेजा था. तब केजरीवाल पेश नहीं हुए थे. इससे पहले 2 नवंबर को अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए ईडी ने नोटिस भेजा था, लेकिन उन्होंने नोटिस को गैरकानूनी बताकर इसे वापिस लेने की मांग की थी. केजरीवाल इसी दिन मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर रोड शो में शामिल हुए थे.

ये भी पढ़े: Arvind Kejriwal-गुजरात चुनाव से पहले केजरीवाल का नया दांव,नोट पर गांधीजी के साथ हो लक्ष्मी-पढ़िए पूरा बयानगणेश की फोटो

बता दें कि आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ही पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह न्यायिक हिरासत में हैं. अन्य आरोपियों से पूछताछ के आधार पर ईडी केजरीवाल से सवाल-जवाब करना चाहती है. दिल्ली आबकारी नीति मामले में अपने नेताओं के खिलाफ कार्रवाई को आम आदमी पार्टी (आप) राजनीतिक साजिश बताती रही है. आप का कहना है कि बीजेपी राजनीतिक बदले के लिए पार्टी को खत्म करना चाहती है.

पिछली बार जब सीएम केजरीवाल को ईडी ने नोटिस भेजा तो आम आदमी पार्टी ने कहा था कि जेल भेजने की साजिश है. हम जेल से ही दिल्ली में सरकार चलाएंगे. इसके लिए पार्टी ने कैंपेन भी शुरू किया.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.