Evan Ellingson का हालही में निधन हो गया, 35 साल की उम्र में ली आखरी सांस

न्यूज़लाइवनाउ – सीएसआई: मियामी’ और ‘माई सिस्टर्स कीपर’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले फॉर्मर चाइल्ड एक्टर इवान एलिंग्सन का 35 साल की उम्र में निधन हो गया है. इवान की मौत की वजह का पता नहीं चल पाया है. लेकिन वे नशे की लत से जूझ रहे थे.

‘सीएसआई: मियामी’ एक्टर इवान एलिंग्सन का निधन हो गया है. वे 35 साल के थे. फिलहाल उनकी मौत की वजह का वजह नहीं चल पाया है. सूत्रों के मुताबिक, कैलिफ़ोर्निया के फोंटाना में वे मृत पाये गए थे.

इवान एलिंग्सन अपने तीन भाइयों के साथ कैलिफोर्निया के लॉस एंजिल्स काउंटी में स्थित म्यूनिसिपल लोकैलिटी ला वर्ने में पले-बढ़े थे. वह बहुत स्पोर्टी, सर्फिंग, स्नोबोर्डिंग और स्केटबोर्डिंग थे. 2004 में, इवान को मेल गिब्सन द्वारा निर्मित टेलीविजन सीरीज कम्प्लीट सैवेज में काइल सैवेज के रूप में चुना गया था. हालांकि सीरीज एक सीज़न के बाद एंड हो गई.

उनका करियर कुछ इस तरह से था

2007 में, ई. एलिंग्सन को टीवी सीरीज 24 ऑवर्स के छठे सीज़न में एक रोल मिला था उन्होंने इसमें जैक बाउर के भतीजे की भूमिका निभाई थी. 2007 के एंड में, ई. एलिंग्सन को सीबीएस पर टेलीकास्ट सीएसआई: मियामी (सीएसआई: मियामी) में एक भूमिका मिली. उन्होंने लेफ्टिनेंट होरेशियो केन (डेविड कारुसो द्वारा स्टारर) के बेटे काइल हार्मन का रोल प्ले किया था. बता दें कि इवान की एक बेटी ब्रुकलिन एलिंग्सन है, जिसका जन्म 2008 में हुआ था. उसी साल उनके भाई ऑस्टिन एलिंग्सन की ओवरडोज़ से मौत भी हो गई थी.

ये भी पढ़े: शाहरुख़ खान की जगह लेंगी प्रियंका चोपड़ा, डॉन 3 में होगी एंट्री

एलिंग्सन को 2009 की फिल्म “माई सिस्टर्स कीपर” में जेसी फिट्जगेराल्ड के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है, जो एक परिवार के बारे में एक नाटक है जो अपनी युवा बेटी के कैंसर डायग्नोज से जूझ रहा है. एलिंग्सन ने अबीगैल ब्रेस्लिन, जेसन पैट्रिक और कैमरून डियाज़ के साथ फिल्म में एक्टिंग की. आईएमडीबी के अनुसार, उन्होंने 2001 में टीवी फिल्म “लिविंग इन फियर” में “यंग चक” की भूमिका निभाते हुए टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की थी.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.