Ezekiel Elliott को New England Patriots के साथ घर जैसा महसूस हो रहा है (NFL)

(न्यूज़ लाइव नाऊ-SPORTS): अनुभवी रनिंग बैक Ezekiel Elliott, New England Patriots में अपने समय का आनंद ले रहे हैं और ‘घर जैसा’ महसूस कर रहे हैं। अनुभवी रनिंग बैक Ezekiel Elliott को हाल ही में New England Patriots ने अपने साथ जोड़ा है। अनुभवी प्रचारक अपनी नई फ्रेंचाइजी में बिताए गए समय का आनंद ले रहे हैं और ‘घर जैसा’ महसूस कर रहे हैं।

28 वर्षीय खिलाड़ी ने बुधवार (23 अगस्त) को कहा, “मुझे लगता है कि अगर आप मेरी खेल शैली और इस टीम की संस्कृति को देखें, तो यह एक अच्छा मैच है। मुझे लगता है कि मैं इसके लिए उपयुक्त हूं।” “मैं लंबे समय तक घर पर था, इसलिए मैंने सोचा कि मुझे निश्चित रूप से अंदर आना चाहिए और ऊर्जा बढ़ाने वाला बनना चाहिए। बदलाव अच्छा रहा है। मुझे टीम का साथ मिल रहा है। कोचों से प्यार है, माहौल से प्यार है और मुझे यह कार्यक्रम बहुत पसंद है। बस मजा आ रहा है।”

उन्होंने आगे कहा। Elliott ने सभी बाहरी शोर-शराबे को दरकिनार करते हुए कहा: “मुझे नहीं लगता कि कोई भी बाहरी संस्था मुझ पर अपने लिए किए गए किसी भी दबाव से अधिक दबाव डाल सकती है। इसलिए, यह वास्तव में बाहर जाकर किसी को कुछ भी साबित करने के लिए नहीं है, बल्कि बस वहां से बाहर जाने के लिए है। और दिखाओ कि मैं किस तरह का खिलाड़ी हूं।”

गौरतलब है कि Patriots ने आधिकारिक तौर पर 16 अगस्त को एक साल के सौदे पर Elliott के हस्ताक्षर की घोषणा की थी। कोच Bill Belichick’s की प्रचार को सीमित करने की प्राथमिकता के तहत, उन्हें एक सप्ताह बाद तक पत्रकारों से बात करने के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया था।

28 वर्षीय खिलाड़ी ने अपने नए कोच Belichick की प्रशंसा की और बुधवार को उन्हें “महान कोच” और “मजाकिया आदमी” करार दिया। उन्होंने आगे कहा कि वह “अपनी टीम की उत्कृष्टता की मांग करते हैं और जानते हैं कि इससे कैसे बाहर निकलना है।”

टीम के साथी Adrian Phillips ने पिछले हफ्ते Elliott के बदलाव पर राय दी टीम के साथी Adrian Phillips ने पिछले हफ्ते Elliott के बदलाव पर राय दी और इस बात पर प्रकाश डाला, “वह अच्छा दिखता है। आप बता सकते हैं कि वह एक ऐसा लड़का है जो भूखा है, और प्रेरित है, और यह साबित करना चाहता है कि वह अभी भी ज़ेके है। मुझे लगता है कि वह है, और यह मजेदार रहा है उसे। “वह अंदर आना चाहता है और सीखना चाहता है कि यहां की संस्कृति क्या है। उसने किसी के पैर की उंगलियों पर कदम रखने की कोशिश नहीं की है – उसने सबसे पहले अंदर आकर कहा, ‘क्या हो रहा है?’ हर किसी के लिए’ – और हर किसी को जानना चाहता है। वह एक अच्छा लड़का है,” उन्होंने कहा। वर्तमान में, ऐसा लग रहा है कि Elliott अपनी नई टीम की योजना में वास्तव में अच्छी तरह से फिट हो गए हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले हफ्तों में उनका प्रदर्शन कैसा रहता है।

Comments are closed.