पूर्व छात्र नेता के सिर पर तेजधार हथियार से वार, सोते समय उतारा मौत के घाट

मंगलवार रात भिवानी में पूर्व छात्र नेता की उसके घर में घुस कर हत्या कर दी गई। हत्या रात को सोते समय की गयी जब परिजन सुबह उसको उठाने गए तो वह मृत मिला। उसके सिर पर तेजधार हथियार के वार के निशान थे और कमरे में खून बिखरा था। परिजनों को किसी के घर में घुसने की कोई भनक नहीं लगी।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): मंगलवार रात भिवानी में पूर्व छात्र नेता की उसके घर में घुस कर हत्या कर दी गई। हत्या रात को सोते समय की गयी जब परिजन सुबह उसको उठाने गए तो वह मृत मिला। उसके सिर पर तेजधार हथियार के वार के निशान थे और कमरे में खून बिखरा था। परिजनों को किसी के घर में घुसने की कोई भनक नहीं लगी। पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई हैं और जांच शुरू कर दी है।

बापोड़ा गांव का रहने वाला पवन कुमार (53) भिवानी में छात्र राजनीति में सक्रिय रहा है। वह गांव में ही अपने परिवार के साथ रह रहा था। मंगलवार रात को खाना खाने के बाद सोने के लिए वह अपने कमरे में चला गया। रात के समय बदमाश घर में घुसे और उसकी हत्या कर दी। सुबह पवन मृत मिला।

परिजनों के अनुसार उसके सिर में तेजधार हथियार से वार किए गए हैं। उसको विरोध करने का मौका तक नहीं मिला। परिजनों का दावा है कि पवन की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। पवन की हत्या से परिजन भी सदमे में हैं। हत्या की सूचना पाकर पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Comments are closed.