शादी हो जाती तो संपत्ति न मिलती, इसलिए ताऊ ने शादी से 2 दिन पहले कराई भतीजे की हत्या

घाटमपुर में शादी से तीन दिन पहले सात जून को हुई युवक की हत्या का गुरुवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस के मुताबिक युवक के ताऊ ने ही संपत्ति के लालच में पेशेवर अपराधियों को 1.60 लाख की सुपारी देकर हत्या कराई थी। पुलिस को भ्रमित करने के लिए प्राइवेट पार्ट कटवाया था। पुलिस ने आरोपी ताऊ समेत चार को गिरफ्तार किया है।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक भाई ने अपने ही भाई की दर्दनाक हत्या कर दी। घाटमपुर में शादी से तीन दिन पहले सात जून को हुई युवक की हत्या का गुरुवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस के मुताबिक युवक के ताऊ ने ही संपत्ति के लालच में पेशेवर अपराधियों को 1.60 लाख की सुपारी देकर हत्या कराई थी। पुलिस को भ्रमित करने के लिए प्राइवेट पार्ट कटवाया था। पुलिस ने आरोपी ताऊ समेत चार को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि कानपुर के घाटमपुर इलाके में 8 जून की सुबह प्रमेन्द्र नाम के युवक की बॉडी मिली थी। उसकी हत्या गुप्तांग काटकर की गई थी। जबकि ठीक 2 दिन बाद उसकी शादी थी। एक दिन पहले रात को गायब हुआ था. जब घर से हल्दी की रस्म पूरी करके वह बाहर निकला था। गुप्तांग काटने की वजह से पुलिस को अंदाजा लग रहा था कि संभवत उसकी हत्या अवैध संबंधों को लेकर की गई होगी क्योंकि एक तो शादी के ठीक 2 दिन पहले उसकी हत्या हुई थी। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की।

कई दिनों की जांच के बाद पुलिस को प्रमेन्द्र का कहीं से कोई संबंध नहीं मिला। आखिरी बार उसकी बात अपनी होने वाली पत्नी से हुई थी। पुलिस मामले में और जांच की तो पता चला मृतक के मां-बाप की डेथ पहले हो चुकी थी। उसके पास करोड़ों की प्रॉपर्टी थी। इसी दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक के चचेरे भाई घटना वाले दिन से गायब है। इस मामले में पुलिस ने और जांच शुरू की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया।

डीसीपी रविंद्र कुमार का कहना है कि मृतक की हत्या उसके चचेरे भाई ने इसलिए कराई थी क्योंकि उसकी शादी ना हो। मृतक के पास काफी प्रॉपर्टी थी। इन लोगों की नजर उसकी प्रॉपर्टी पर थी। इनको लगता है कि अगर शादी हो जाती तो सारी प्रॉपर्टी चली जाएगी। इसलिए इन लोगों ने सुपारी देकर अपने चचेरे भाई की हत्या करा दी। इस हत्या का शक उन पर ना जाए इसके लिए उन्होंने मृतक का गुप्तांग काटकर बॉडी फिकवा दी। पुलिस ने इस मामले में राजबहादुर देशराज, बबलू और सुनील को गिरफ्तार किया है।

Comments are closed.