हर्षद चोपड़ा छोड़ रहे है शो ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai,’ उनके आगे के विचार क्या होंगे?

न्यूज़लाइवनाउ – राजन शाही के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में जब से लीप की खबरें आई हैं, फैंस काफी उदास नजर आ रहे हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक्टर हर्षद चोपड़ा लीड रोल में हैं. हालांकि, वो अब जल्द ही शो को बाय बाय करने वाले हैं. दरअसल, शो में जेनरेशन लीप आने वाला है.

शो में इन दिनों हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ की केमिस्ट्री देखने को मिल रही थी. फैंस को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आई थी. अब जेनरेशन लीप के बाद दोनों एक्टर्स शो को अलविदा कह देंगे. शो में 20 साल का जेनरेशन लीप आएगा. इसके बाद कई नए एक्टर्स की एंट्री होगी.

हर्षद चोपड़ा वेकेशन के लिए कनाडा जाएंगे

फैंस ये जानने के लिए बेसब्र हैं कि ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ने के बाद हर्षद चोपड़ा क्या करेंगे. फैंस उन्हें फिर से स्क्रीन पर जरुर देखना चाहेंगे. हालांकि, अभी हर्षद के प्लान्स कुछ अलग हैं. टेली चक्कर के मुताबिक,हर्षद चोपड़ा ने लॉन्ग हॉलीडे प्लान किया है. वो किसी दूसरे प्रोजेक्ट में जंप करने से पहले वेकेशन के लिए कनाडा जाएंगे. हर्षद की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो लगातार इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं.

ये भी पढ़े: अंगद बेदी के पिता बिशन सिंह बेदी के निधन से हुए हताश, उभरने में लग जाएगा समय

हर्षद टीवी के पॉपुलर एक्टर हैं. उन्होंने ममता, लेफ्ट राइट लेफ्ट, अंबर धारा, किस देश में होगा मेरा दिल, कहानी हमारी महाभारत की, तेरे लिए, धरमपत्नी, दिल से दी दुआ. सौभाग्यवती भव, हमसफर, बेपनाह जैसे शोज किए हैं. हर्षद की एक्टिंग को फैंस काफी पसंद करते थे. फिलहाल वो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपनी परफॉर्मेंस से फैंस को इंप्रेस कर रहे थे.

अब शो में 6 नवंबर से नई कहानी दिखाई जाएगी. शो की कहानी अब प्रणाली राठौड़ और जय सोनी की बेटी अभिरा की जिंदगी पर बेस्ड होगी. एक्ट्रेस समृद्धि शुक्ला लीड रोल में नजर आएंगी.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.