आपसी कहासुनी के चलते पति ने पत्नी की कर दी हत्या, कृषि यंत्र से किए वार

2 महीने पहले राजस्थान के झुंझुनू के नवादा निवासी संदीप की शादी उत्तर प्रदेश के बरेली निवासी खुशी के साथ हुई थी। संदीप 2 दिन पहले अपनी पत्नी खुशी के साथ अपनी बहन की ससुराल रघुनाथपुरा में आया हुआ था। शनिवार सुबह लगभग 10:00 बजे संदीप और खुशी के बीच किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया जिसके चलते गुस्साए पति ने घर में रखे जुताई करने के उपकरण को पत्नी के सर पर दे मारा जिसके चलते खुशी की मौके पर ही मौत हो गई।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): नारनौल के रघुनाथपुरा में पारिवारिक विवाद के चलते पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।आरोपी हत्या को अंजाम देकर फरार हो गया। दोनों की शादी दो माह पहले हुई थी। दोनों पति-पत्नी अपने किसी रिश्तेदर के यहां रघुनाथपुरा में आये हुए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 2 महीने पहले राजस्थान के झुंझुनू के नवादा निवासी संदीप की शादी उत्तर प्रदेश के बरेली निवासी खुशी के साथ हुई थी। संदीप 2 दिन पहले अपनी पत्नी खुशी के साथ अपनी बहन की ससुराल रघुनाथपुरा में आया हुआ था। शनिवार सुबह लगभग 10:00 बजे संदीप और खुशी के बीच किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया जिसके चलते गुस्साए पति ने घर में रखे जुताई करने के उपकरण को पत्नी के सर पर दे मारा जिसके चलते खुशी की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सब को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया है। और पुलिस ने अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Comments are closed.