पत्नी के मायके से नहीं आई तो, भड़के युवक ने बिचौलिये को पीटकर किया अधमरा, हो गई मौत

हरियाणा के सोनीपत के गोहाना के गांव छिछड़ाना में किसान को बुलाकर ले जाने के बाद उनकी पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। आरोपियों पर दोस्त का रिश्ता कराने में बिचौलिया की भूमिका निभाने वाले किसान की हत्या का आरोप है।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): हरियाणा के सोनीपत के गोहाना के गांव छिछड़ाना में किसान को बुलाकर ले जाने के बाद उनकी पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। आरोपियों पर दोस्त का रिश्ता कराने में बिचौलिया की भूमिका निभाने वाले किसान की हत्या का आरोप है। गौरतलब है कि आपसी झगड़े में पत्नी नाराज होकर मायके चली गई थी पर जब युवक पत्नी को लेने के लिए मायके पहुंचा तो पत्नी ने आने से साफ मना कर दिया इससे गुस्साए युवक के दोस्तों ने बिचौलिया पर हमला कर दिया था। जिसमें उनकी मौत हो गई थी। पुलिस मुख्य आरोपी व अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

मूलरूप से गांव छिछड़ाना फिलहाल छपरा निवासी अजीत ने बरोदा थाना बताया कि उनके पिता धनीराम, मां व उनका छोटा भाई अजय पैतृक गांव में रहते हैं। 25 जुलाई को नौ बजे गांव का ही बिल्लू उनके पिता को बाइक पर बैठाकर हिसार लेकर गया था। रात को उनके पिता घर नहीं लौटे थे। रात करीब साढ़े 11 बजे गांव के भगत सिंह, प्रदीप, नरेश उर्फ नेशा और दो अन्य युवक उनके पास गांव छपरा आए थे। उन्होंने कहा था कि उनके पिता को चोट लग गई है। वह उनके साथ हिसार के अस्पताल में चले। जहां पर उनके पिता धनीराम का उपचार दिया जा रहा है। अजीत ने देर रात होने के चलते उनके साथ जाने से मना कर दिया था। बाद में अजीत ने अपने भाई अजय के पास कॉल की तो उन्हें बताया गया था कि गांव के सहदेव, प्रदीप, नरेश उर्फ नेशी, बिल्लू और दो अन्य लोग सुबह ही उनके पिता धनीराम को घर से ले गए थे। साथ ही उन्होंने उसके व ताऊ प्यारे लाल के साथ भी मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी है।

आरोपी देर रात उनके पिता को घर के बाहर गली में फेंक कर भाग गए। वह बुरी तरह से घायल थे। जिससे उनकी मौत हो गई है। जिस पर पुलिस को अवगत कराया था। पुलिस ने अजीत की शिकायत पर सहदेव, प्रदीप, नरेश उर्फ नेशी, बिल्लू और अन्य के खिलाफ हत्या और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया था। बरोदा थाना पुलिस ने मामले में आरोपी पूर्ण व मोहित को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि नरेश उर्फ नेशी की शादी धनीराम ने मई माह में हिसार की युवती से करवाई थी। जिसमें वह बिचौलिया थे। शादी के बाद से ही नरेश उर्फ नेशी व उनकी पत्नी में मनमुटाव चल रहा था। वह अक्सर मायके में रहती थी। जिस पर नरेश उर्फ नेशी अपने साथियों संग उसे लेने हिसार गए थे।

वह बिचौलिया धनीराम को भी साथ ले गए थे। वहां पर धनीराम ने दूसरे पक्ष पर ज्यादा दबाव नहीं बनाया। नरेश की पत्नी ने भी आने से मना कर दिया। जिस पर नरेश उर्फ नेशी को गुस्सा आ गया। वहां से आने के बाद उन्होंने धनीराम की पिटाई कर दी। जिससे उनकी मौत हो गई। उनके बेटे को भी पीटा गया। वह बड़े बेटे पर भी हमला करना चाहते थे। वह उनके साथ नहीं आया। पुलिस दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेगी। अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

Comments are closed.