Joe Jonas, Sophie Turner के तलाक की ओर बढ़ने की अफवाह है

न्यूजलाइवनाउ – Joe Jonas और Sophie Turner ने 2016 में डेटिंग शुरू की। उन्होंने 2017 में सगाई की और फिर 2019 में Las Vegas में एक सहज शादी की। दोनों दो बच्चों के माता-पिता हैं।

ऐसा लगता है कि Joe Jonas और Sophie Turner एक कठिन दौर का सामना कर रहे हैं क्योंकि कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार यह अफवाह है कि यह जोड़ा तलाक की ओर बढ़ रहा है।

ऐसा लगता है कि यह जोड़ा, जो दो बच्चों के माता-पिता हैं और चार साल से शादीशुदा हैं, एक तलाक वकील के संपर्क में हैं। रिपोर्टों से पता चलता है कि Joe Jonas Los Angeles में तलाक के वकीलों के साथ परामर्श कर रहे हैं।

दंपत्ति Joe Jonas, Sophie Turner को गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है

इसकी शुरुआत कहां से हुई, ऐसा लगता है कि जोJoe Jonas और Sophie Turner को लगभग छह महीने तक “गंभीर समस्याओं” का सामना करना पड़ा। यह खबर ज्यादातर लोगों के लिए सदमे की तरह है क्योंकि दोनों को सार्वजनिक कार्यक्रमों में एक साथ देखा गया है और एक-दूसरे का काफी समर्थन करते नजर आए हैं। Jonas Brothers के दौरे के दौरान सोफी जो जोनास की प्रचार टीम का भी हिस्सा थी।

यह भी पढ़ें: Venice Film Festival: Spanish अभिनेता Gabriel Guevara को कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया

लेकिन विचित्र प्रशंसक देख रहे हैं कि Joe Jonas कुछ समय से अपनी शादी की अंगूठी के बिना रह रहे हैं। इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में अपनी Miami हवेली बेच दी, लेकिन उस समय कई लोगों ने सोचा कि यह पूरी तरह से व्यक्तिगत बनाम लाभ-हानि का निर्णय हो सकता है।

Joe Jonas-Sophie Turner का तूफानी रोमांस

इस बीच, Joe Jonas और Sophie Turner ने 2016 में डेटिंग शुरू की। उन्होंने 2017 में सगाई की और फिर Billboard Music Awards के ठीक बाद 2019 में Las Vegas में एक सहज शादी की। तब से, उन्होंने 2020 में अपने पहले बच्चे और 2022 में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करते हुए एक परिवार शुरू किया है।

काम के मोर्चे पर दोनों अपने प्रोफेशनल करियर में सक्रिय रूप से लगे हुए हैं। Joe Jonas अपने भाइयों के साथ दौरे पर रहे हैं जबकि Game of Thrones की अभिनेत्री विभिन्न टीवी और फिल्म परियोजनाओं में शामिल रही हैं।

हम आशा करते हैं कि यह एक कठिन दौर के अलावा और कुछ नहीं है और वे सुलह कर लेंगे।

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.