केटीआर ने तेलंगाना यात्रा से पहले कांग्रेस नेता की खिंचाई, प्रियंका गांधी के हैदराबाद दौरे पर केटीआर ने की माफी की मांग

तेलंगाना की सत्ताधारी पार्टी के नेता और मंत्री केटी रामाराव ने तीखा हमला बोला है। केटी रामाराव ने प्रियंका गांधी के दौरे को राजनीतिक पर्यटन करार दिया और कहा कि कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): तेलंगाना के मंत्री केटी रामाराव ने रविवार को प्रियंका गांधी पर तीखा हमला करते हुए कांग्रेस नेता को “राजनीतिक पर्यटक” बताया और आरोप लगाया कि उनकी पार्टी एक “डूबता जहाज” है जिसे भारत राष्ट्र समिति से सीखने की जरूरत है. राज्य में “समावेशी नीतियां”। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर सोमवार को ‘युवा संघर्ष सभा’ नामक युवा मुद्दों पर एक जनसभा को संबोधित करने के लिए हैदराबाद के सरूरनगर में प्रियंका गांधी की यात्रा का जिक्र कर रहे थे।

केटीआर ने प्रियंका गांधी के हैदराबाद दौरे को राजनीतिक पर्यटन करार दिया है। उन्होंने कहा कि ‘हैदराबाद एक वैश्विक शहर है, जो हर दिन लाखों पर्यटकों का स्वागत करता है। यह राजनीतिक पर्यटकों जैसे प्रियंका गांधी का भी स्वागत करता है।’ बता दें कि प्रियंका गांधी सोमवार को हैदराबाद के सरूरनगर इलाके में युवा संघर्ष सभा को संबोधित करेंगी और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी। बीआरएस नेता ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए लोगों की भलाई के लिए काम नहीं किया और अब वह तेलंगाना की सरकार को ज्ञान दे रहे हैं, जो लगातार सभी पैमानों पर बेहतर प्रदर्शन कर रही है। उन्होंने कहा कि देश में कभी भी बेरोजगारी की समस्या नहीं होगी अगर कांग्रेस और भाजपा की सरकारें रोजगार नीति का एलान करें और बीआरएस की सरकार की तरह काम करें। तेलंगाना सरकार ने दो लाख युवाओं को सरकारी नौकरी मुहैया कराई है और निजी सेक्टर में 22 लाख युवाओं को निजी सेक्टर में नौकरी दी है। उन्होंने प्रियंका गांधी से माफी की मांग भी की और आरोप लगाया कि कांग्रेस ने राजनीतिक फायदे के लिए तेलंगाना के गठन में देरी की, जिसकी वजह से सैकड़ों युवाओं को जान से हाथ धोना पड़ा।

Comments are closed.