Khandwa में हुआ नाबालिग का गैंगरेप, घर छोड़ने के बहाने ले गए थे जंगल

(न्यूज़लाइवनाउ-MP) मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती करने वाले चार युवकों ने एक छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अन्य आरोपी फरार है. बताया गया है ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा की सोशल मीडिया के जरिए अनुराग से दोस्ती हुई. छात्रा स्कूल से बाहर निकली तभी अनुराग और हरीश ने उसे बाइक से घर छोड़ने को कहा.

MP Gang Rape: मध्य प्रदेश के खंडवा में गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहा एक कक्षा 11वीं की छात्रा के साथ उसके सोशल मीडिया दोस्तों ने गैंगरेप किया. छात्रा इसके लिए तैयार हो गई तो आरोपी उसे घर छोड़ने की बजाय जंगल की तरफ ले गए.

नाबालिग ने जहर पी लिया

थोड़ी देर में मोटरसाइकिल से अनुराग और हरीश के दो अन्य दोस्त शाहरुख और गोल्डी आ गए. पीड़ित छात्रा द्वारा पुलिस थाने में की गई शिकायत के अनुसार, आरोपी कनूद जंगल से सटे गोल्डी के खेत में ले गए और चारों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया.साथ ही अनुराग से शादी कराने का वादा करते हुए उसे महाराष्ट्र ले गए.वहां भी दुष्कर्म किया गया.

ये भी पढ़े: उमेश पाल हत्याकांड में अब तक 6 की मौत, ऐसे देता वारदात को अंजाम

पीड़ित छात्रा की शिकायत के आधार पर चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उनमें से तीन आरोपी शाहरुख, हरीश व गोल्डी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अनुराग फरार है. पीड़ित छात्रा के अनुसार, आरोपियों ने उसे महाराष्ट्र के अमन नगर से मूंदी के लिए बस में बिठा दिया, जहां परिजन उसे लेने पहुंचे.

बता दें कि दमोह में रेप की वारदात से दुखी एक नाबालिग ने जहर पी लिया है. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है, पीड़िता के परिजन जब घर पर नहीं थे जब एक युवक ने वारदात को अंजाम दिया.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.