IPL 2024 की तैयारी काफी तेजी से चल रही, श्रेयस अय्यर को मिली कप्तानी

न्यूज़लाइवनाउ – इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की तैयारी काफी तेजी से चल रही हैं. इस सीजन के लिए 19 दिसंबर को दुबई में ऑक्शन होगा. आईपीएल 2024 से ठीक पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने अहम फैसला किया है. टीम ने श्रेयस अय्यर को फिर से कप्तान बना दिया है. अय्यर पिछले सीजन में चोट की वजह से नहीं खेल सके थे. उनकी गैरमौजूदगी में नीतीश राणा को कप्तान बनाया गया था.

Shreyas Iyer IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स ने श्रेयस अय्यर को फिर से कप्तान बना दिया है. अय्यर की वापसी के साथ ही नीतीश राणा का पद बदल गया है. केकेआर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस से जानकारी शेयर की है. टीम ने नीतीश राणा की जगह अय्यर को फिर से कप्तान बना दिया है. अय्यर पिछले सीजन में चोट की वजह से नहीं खेल सके थे. इस वजह से पूरे सीजन में नीतीश ने कप्तानी की थी. अब अय्यर की वापसी के साथ ही उन्हें कप्तानी सौंप दी गई है. नीतीश को उप कप्तान बनाया गया है. अय्यर अनुभवी खिलाड़ी हैं और कई मौकों पर टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं.

2023 की पॉइंट्स टेबल में 7वें नंबर पर रही थी

श्रेयस अय्यर ने कप्तान बनने के बाद प्रतिक्रिया दी. उन्होंने नीतीश राणा की तारीफ भी की. अय्यर ने कहा, ”पिछला सीजन हमारे लिए काफी चुनौती भरा रहा. नीतीश ने बहुत ही अच्छे से जिम्मेदारी निभाई. उन्होंने मेरी जगह को भरने के साथ-साथ अच्छी कप्तानी भी की. मुझे खुशी है कि केकेआर ने उन्हें उप कप्तान बनाया है. इसमें कोई शक नहीं है कि उनकी वजह से टीम की ताकत बढ़ेगी.”

ये भी पढ़े: IND Vs SA 2nd T20I: भारतीय टीम को बीती रात 5 विकेट से हार मिली, जानें 4 बड़े कारण

बता दें कि केकेआर आईपीएल 2023 की पॉइंट्स टेबल में 7वें नंबर पर रही थी. उसने 14 मैच खेले थे और 4 में जीत दर्ज की थी. केकेआर को 8 मैचों में हार का सामना भी करना पड़ा था. टीम के लिए सबसे ज्यादा रन रिंकू सिंह ने बनाए थे. रिंकू ने 14 मैचों में 474 रन बनाए थे. इस दौरान 4 अर्धशतक लगाए थे. रिंकू का सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 67 रन रहा था.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.