रणदीप हुड्डा ने अंकिता लोखंडे को Swatantra Veer Savarkar में कास्ट करने से किया मना, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

न्यूज़लाइवनाउ – बिग बॉस 17 फेम अंकिता लोखंडे टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. सीरियल पवित्र रिश्ता से लेकर कई टीवी शोज में अपना जलवा दिखाने के बाद अब अंकिता जल्द रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की रिलीज का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. अंकिता लोखंडे जल्द ही फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की पूरी स्टार कास्ट जोरों-शोरों से फिल्म के प्रमोशन्स में लगी हुई है.

अंकिता को क्यों कास्ट नहीं करना चाहते थे?

फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की पूरी स्टार कास्ट जोरों-शोरों से फिल्म के प्रमोशन्स में लगी हुई है. हाल ही में मराठी में स्वतंत्र वीर सावरकर के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अंकिता ने खुलासा किया कि ‘यमुनाबाई सावरकर’ की भूमिका के लिए रणदीप हुड्डा उन्हें कास्ट नहीं करना चाहते थे. स्वतंत्र वीर सावरकर फिल्म के प्रमोशन के दौरान अंकिता लोखंडे ने कहा, ‘रणदीप हुड्डा उन्हें फिल्म में कास्ट नहीं करना चाहते थे क्योंकि उन्हें लगता था कि वह ‘यमुनाबाई सावरकर’ कैरेक्टर के लिए ज्यादा खूबसूरत हो, तो मैंने कहा कि प्लीज ऐसा मत कहिए.’ बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक भी रणदीप हुड्डा हैं.

ये भी पढ़े: ‘MI6 में जेम्स बॉन्ड को जिस तरह दिखाया गया वैसा नहीं होता,’ एक जासूस ने बताई होश उड़ाने वाली बातें

अंकिता ने आगे कहा रणदीप हुड्डा ने स्वतंत्र वीर सावरकर के जीवन पर काफी रिसर्च किया था और सबी किरदारों को कास्ट करते समय उन्हें ठीक-ठीक पता था कि उन्हें क्या चाहिए. बता दें कि यह फिल्म 22 मार्च 2024 को हिंदी और मराठी में बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

बता दें कि ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर का रोल प्ले कर रहे हैं. वहीं अंकिता लोखंडे यमुनाबाई सावरकर का किरदार निभा रही हैं. फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त चर्चा देखने को मिल रही है.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.