AIMIM चीफ के दिल्ली वाले घर पर पथराव , 9 साल में ऐसी चौथी घटना

AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के घर पर पथराव हुआ है। घटना रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे हुई। तब ओवैसी जयपुर में थे। 36 अशोका रोड पर बने इस घर में काम करने वाले लोगों ने उन्हें घटना की जानकारी दी।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के घर पर पथराव हुआ है। घटना रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे हुई। तब ओवैसी जयपुर में थे। 36 अशोका रोड पर बने इस घर में काम करने वाले लोगों ने उन्हें घटना की जानकारी दी। ओवैसी ने संसद मार्ग पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसमें आरोप लगाया है कि उपद्रवियों ने उनके घर पर पत्थर फेंके और खिड़कियों के कांच तोड़ दिए। 2014 के बाद यह चौथी घटना है। इससे पहले जब मैं जयपुर से लौटा और मेरे घरेलू नौकर ने बताया कि बदमाशों के एक झुंड ने पथराव किया, जिससे खिड़कियां टूट गईं। दिल्ली पुलिस को इन्हें तुरंत पकड़ना चाहिए। यह चिंताजनक है कि यह एक हाई सिक्योरिटी जोन में हुआ है। मैंने पुलिस में शिकायत दी है और वे मेरे घर जांच करने पहुंच गए हैं। यह पहला मौका नहीं है जब ओवैसी पर हमला हुआ है। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान 3 फरवरी को हापुड़ में टोल प्लाजा के पास ओवैसी पर गोलियां चली थीं। ओवैसी मेरठ के किठौर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी प्रचार करने के बाद दिल्ली के लिए लौट रहे थे।

हमलावर सचिन शर्मा और शुभम गुर्जर ने चार राउंड फायरिंग की थी। दो बुलेट लगने से ओवैसी की कार के निचले हिस्से में छेद हो गया था। ओवैसी बाल-बाल बच गए थे। दोनों हमलावरों को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी। ओवैसी ने इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में भी याचिका लगाई थी।

Leave A Reply