मजदूर खेत में चारपाई पर मृत मिला , मालिक पर लगा हत्या का आरोप

सोमवार को सुबह साढ़े 7 बजे उसका पिता दलेल के खेत में काम पर गया था। शाम को हर रोज छह बजे के आसपास उसका पिता काम से लौट आता था लेकिन सोमवार शाम को वह समय पर घर नहीं आया। रात को 10 बजे तक भी उसके पिता के घर नहीं लौटने पर उसने अपने चाचा रामनिवास से दलेल का मकान पूछा, ताकि उसके पिता के बारे में पता कर सके। इस पर वह सुबह दलेल के घर उसके पिता के बारे में पूछने के लिए गया तो दलेल की पत्नी ने बताया कि रात को पानी के वार के कारण दलेल घर नहीं आया था, वह खेत में ही था। उसने फोन नंबर लेकर दलेल के पास फोन किया तो उसने कहा कि थोड़ी देर में जयपाल के साथ बात करवा देगा। दिन भर इसी तरह दलेल टाल मटोल करता रहा लेकिन उसके पिता के साथ उसने बात नहीं करवाई।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): जींद के गांव करसिंधू के खेतों में एक मजदूर चारपाई पर मृत पाया गया। परिजनों ने खेत मालिक पर हत्या के आरोप लगाए हैं। पुलिस को दी शिकायत में उचाना के गांव करसिंधू निवासी रोहताश पुत्र जयपाल ने बताया कि वह मेहनत-मजदूरी का काम करते हैं। उसका पिता जयपाल पिछले 15-20 दिनों से गांव के ही दलेल पुत्र पोलू के खेतों में काम कर रहे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोमवार को सुबह साढ़े 7 बजे उसका पिता दलेल के खेत में काम पर गया था। शाम को हर रोज छह बजे के आसपास उसका पिता काम से लौट आता था लेकिन सोमवार शाम को वह समय पर घर नहीं आया। रात को 10 बजे तक भी उसके पिता के घर नहीं लौटने पर उसने अपने चाचा रामनिवास से दलेल का मकान पूछा, ताकि उसके पिता के बारे में पता कर सके। इस पर वह सुबह दलेल के घर उसके पिता के बारे में पूछने के लिए गया तो दलेल की पत्नी ने बताया कि रात को पानी के वार के कारण दलेल घर नहीं आया था, वह खेत में ही था। उसने फोन नंबर लेकर दलेल के पास फोन किया तो उसने कहा कि थोड़ी देर में जयपाल के साथ बात करवा देगा। दिन भर इसी तरह दलेल टाल मटोल करता रहा लेकिन उसके पिता के साथ उसने बात नहीं करवाई।

शाम को फिर से कॉल की तो दलेल ने उसे अलीपुरा से खरकभूरा की तरफ जाने वाले रास्ते पर बुलाया। वह उस रास्ते पर खेत में पहुंचा तो डायल 112 गाड़ी खड़ी थी। उसका पिता मृत अवस्था में चारपाई पर पड़ा था। उसके पिता के शरीर पर कई जगह बांधे जाने के निशान थे। रोहताश ने आरोप लगाया कि उसके पिता का मर्डर किया गया है। उसके पिता की चप्पल लाश से 600 मीटर दूर मिली। जयपाल ने आरोप लगाया कि दलेल ने ही उसके पिता का मर्डर किया है।

Comments are closed.