साउथ के सुपरस्टार Rajinikanth का आज 73rd Birthday है, तमाम सेलिब्रिटीज ने उन्हें विश किया

न्यूज़लाइवनाउ – साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत आज अपना 73वां बर्थडे सेलिब्रेट करे रहे हैं. इस स्पेशल डे पर थलाइवा को राजनीतिक नेता से लेकर फिल्मी हस्तियां,स्टार्स और फैंस सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जमकर बधाई दे रहे हैं और एक्टर की लंबी उम्र की दुआ कर रहे हैं.

Rajinikanth 73rd Birthday: थलाइवा यानी रजनीकांत आज अपना 73वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर एक्टर को साउथ के तमाम स्टार्स ने सोशल मीडिया पर जमकर विश किया है.

कमल हासन ने दी बधाई

भले ही रजनीकांत पिछले महीने कमल हासन को उनके जन्मदिन पर बधाई देने से चूक गए, लेकिन कमल हासन एक्टर को बधाई देना नहीं भूले, कमल ने सोशल मीडिया पर थलाइवा के बर्थडे पर पोस्ट कर लिखा, “अमेजिंग दोस्त सुपरस्टार रजनीकांत.”

खुशबू ने अभिनेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए रजनीकांत के साथ एक अनदेखी तस्वीर पोस्ट की है.साथ ही लिखा, “हमारे देश के वन एंड ओनली सुपरस्टार, श्री रजनीकांत को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.जैसा कि आप अपना एक और गौरवशाली वर्ष मना रहे हैं, हम आपका जश्न मना रहे हैं सर. आपका बर्थडे बेहद शानदार हो.”

ये भी पढ़े: Koffee With Karan 8: Aditya Roy Kapoor ने दिखाई आंख अर्जुन कपूर को, अर्जुन कपूर ने कही अनन्या पांडे के साथ आशिकी की बात

राघव लॉरेंस ने भी रजनीकांत को किया बर्थडे विश. रजनीकांत के सबसे बड़े फैन और एक्टर राघव लॉरेंस ने अभिनेता के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की उनकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना की.अनिरुद्ध रविचंद्रन और मोहनलाल ने भी थलाइवा को उनके बर्थडे पर पोस्ट कर जन्मदिन की शुभकमानाएं दी हैं. इनके अलावा भी कईं साउथ सेलेब्स ने थलाइवा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.