Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में चल रही है आखरी एपिसोड की शूटिंग, जल्द ही नजर आएँगे नए चेहरे

न्यूज़लाइवनाउ – हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है ने सभी का ध्यान खींचा है. अभिमन्यु और अक्षरा की शादी का प्रोमो सामने आने के बाद से ही शो चर्चा में है. जहां शादी के प्रोमो ने सभी को चौंका दिया.

ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में जल्द ही जेनरेशन लीप आएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और अन्य जल्द ही अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग करेंगे. वहीं अक्षरा की प्रेग्नेंसी ने फैंस को निराश किया. बाद में ऐसी खबरें आईं कि शो जेनरेशन लीप लेगा और हर्षद, प्रणाली शो छोड़ देंगे. हालांकि अभिमन्यु और अभीर के एक्सीडेंट का प्रोमो सामने आने तक ये सिर्फ अफवाहें थीं. इस तरह इस बात की पुष्टि हो गई कि सबसे पहले हर्षद चोपड़ा शो छोड़ेंगे.

नए चेहरों को लाने की योजना बना रहे हैं

सूत्रों के अनुसार प्रणाली को लीप के बाद कुछ समय के लिए बरकरार रखा जाएगा. पहले कहा जा रहा था कि हर्षद 30 अक्टूबर को आखिरी एपिसोड की शूटिंग करेंगे. लेकिन बाद में पता चला कि अभिमन्यु के किरदार को एक्सटेंशन मिल गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रणाली राठौड़ सहित ये रिश्ता क्या कहलाता है के कलाकार इस साल 10 नवंबर को अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग करेंगे.

यह भी पढ़ें: Amit Shah पहुंचे Telangana, उन्होंने कहा, “आज हमारे विरोधी भी पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकते”

अभी तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि लीप के बाद किन कलाकारों को बरकरार रखा जाएगा. ऐसी खबरें थीं कि शो में मुख्य भूमिका निभाने के लिए फहमान खान, तेजस्वी प्रकाश, अनुष्का सेन, महिमा मखवाना, हेली शाह, जन्नत जुबैर, रणदीप राय और अन्य से संपर्क किया गया है.

लेटेस्ट रिपोर्ट्स का कहना है कि इनमें से कुछ भी सच नहीं है और ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माता लीप के बाद नए कलाकारों, नए चेहरों को लाने की योजना बना रहे हैं. वे अभिमन्यु और अक्षरा के कुछ और सीन साथ में देखना चाहते थे. इससे पहले जब मोहसिन खान, शिवांगी जोशी ने शो छोड़ा था तो कई फैंस निराश हो गए थे. कार्तिक और नायरा की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग थी और आज भी वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.