यूट्यूबर मनीष कश्यप ने कुर्की से बचने के लिए किया सरेंडर

यूट्यूबर मनीष कश्यप को केवल एक मामले में ही जमानत मिली है। जबकि पांच मामलों के मद्देनजर कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल किया जा चुका है और एक अन्य मामले में पटना हाईकोर्ट द्वारा अग्रिम जमानत याचिका को खारिज किया जा चुका है।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): यूट्यूबर मनीष कश्यप ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है।शनिवार के दिन पुलिस मनीष कश्यप के डुमरी गांव कुर्की जब्ती की कार्रवाई के लिए पहुंची थी। इससे पहले उच्च न्यायालय ने मनीष कश्यप की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। बता दें कि मनीष कश्यप पर कुल 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं। इनमें से केवल एक मामले में मनीष को जमानत मिली है। जबकि पांच मामलों के मद्देनजर कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल किया जा चुका है और एक अन्य मामले में पटना हाईकोर्ट द्वारा अग्रिम जमानत याचिका को खारिज किया जा चुका है।

मनीष कश्यप ने कुर्की जब्ती की कार्रवाई से बचने के लिए थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। बेतिया के एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि मनीष कश्यप ने जगदीशपुर थाना पहुंच कर पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया है। इस मामले में कार्रवाई के तहत बिहार आर्थिक अपराध इकाई द्वारा पहले ही मनीष कश्यप के बैंक खातों को फ्रीज कर दिया गया है। मनीष कश्यप और उनके यूट्यूब चैनल से संबंधित बैंक खाते में कुल 42 लाख जमा था जिसे फ्रीज कर दिया गया है।प्राप्त जानकारी के अनुसार मनीष के खिलाफ वारंट जारी होने के बाद उनकी गिरफ्तारी के लिए पटना से लेकर दिल्ली तक पुलिस की टीमों द्वारा लगातार छापेमारी की गई। दरअसल मनीष कश्यप तमिलनाडु में प्रवासियों पर हमला विवाद के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। इस मामले में पुलिस ने मनीष कश्यप पर पटना में 3 मामले दर्ज किए है। वहीं 2 मामले तमिलनाडु विवाद पर फेक वीडियो बनाकर उसे वायरल करने को लेकर दर्ज किया गया है। वहीं तीसरा मामला अपनी झूठी गिरफ्तारी की बात वायरल करने को लेकर दर्ज की गई है।

Comments are closed.