अंबाला में कैंटर ने तेज रफ्तार के चलते लुधियाना के दो कांवड़ियों को मारी टक्कर, पीजीआई में एक के मौत

तेज रफ्तार कैंटर ने दो कांवड़ियों को दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे स्थित जंडली पुल के पास अपनी चपेट में ले लिया। हादसा शुक्रवार सुबह 3:00 बजे के करीब हुआ इस हादसे में से एक कावड़िया की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायलों को राहगीर अंबाला शहर ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): हरिद्वार से गंगाजल लेकर पैदल जा रहे कावड़ियों के साथ एक हादसा पेश आया है जिसके चलते तेज रफ्तार कैंटर ने दो कांवड़ियों को दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे स्थित जंडली पुल के पास अपनी चपेट में ले लिया। हादसा शुक्रवार सुबह 3:00 बजे के करीब हुआ इस हादसे में से एक कावड़िया की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायलों को राहगीर अंबाला शहर ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे।

डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद भी हालत में सुधार न आने पर दोनों को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया, जहां लुधियाना के मुल्लापुर निवासी संदीप की मौत हो गई, जबकि सुरेश उपचाराधीन है। पड़ाव पुलिस ने सूचना मिलते ही कैंटर को अपने कब्जे में ले लिया। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा और प्रभावित हुए यातायात को भी दुरुस्त करवाया। पड़ाव थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि हादसे में संदीप की मौत तो सुरेश घायल है। जांच अधिकारी पीजीआई रवाना हो गए है और घायल के बयान दर्ज करने के बाद मामला दर्ज कर लिया जाएगा।

Comments are closed.