बीच चौराहे पर युवक की हत्या, पुलिस पर ठीक से जांच नहीं करने का आरोप

चारामा थानाक्षेत्र के भोथा में एक युवक की बीच चौराहे पर हत्या का मामला सामने आया है। बता दे कि 4 जुलाई को उमेश बघेल की बीच चौक पर चाकू से वारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी लकेश्वर निषाद को गिरफ्तार किया था। आरोपी ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि उमेश नाबालिग लड़कियों से छेड़खानी कर रहा था। इसके कारण उसकी हत्या की गई। वहीं मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि आरोपी के माता पिता ने पहले ही घर में आकर धमकी दी थी।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): छत्तीसगढ़ के कांकेर में चारामा थानाक्षेत्र के भोथा में एक युवक की बीच चौराहे पर हत्या का मामला सामने आया है। बता दे कि 4 जुलाई को उमेश बघेल की बीच चौक पर चाकू से वारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी लकेश्वर निषाद को गिरफ्तार किया था। आरोपी ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि उमेश नाबालिग लड़कियों से छेड़खानी कर रहा था। इसके कारण उसकी हत्या की गई। वहीं मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि आरोपी के माता पिता ने पहले ही घर में आकर धमकी दी थी। पुलिस ने अभी तक उनके और ग्रामीणों के बयान तक दर्ज नहीं किए हैं।

जिसके बाद शुक्रवार को परिजन और ग्रामीण पुलिस अफसरों से शिकायत करने कांकेर पहुंच गए। ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। कहा कि हत्याकांड को लेकर पुलिस ठीक से जांच नहीं कर रही है। गांव में तनाव का माहौल है। ऐसे में कोई बड़ी घटना हो सकती है। परिजनों ने हत्याकांड में एक से अधिक आरोपियों के शामिल होने की आशंका जताते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की है। पुलिस लापरवाही का आरोप लगाकर ज्ञापन सौंपा है।

ग्रामीण ईश्वर नेताम ने बताया कि हत्याकांड के बाद से ही गांव में तनाव का माहौल है। जिसको लेकर चारामा थाने में जाकर पेट्रोलिंग की मांग की थी, लेकिन एक भी दिन यहां पुलिस नहीं आई। जिससे गांव में कभी भी बड़ी घटना हो सकती है। पूरे मामले में एसडीओपी मोहसीन खान ने कहा कि शिकायत प्राप्त होते ही चारामा थाना प्रभारी को उचित जांच और गांव में पेट्रोलिंग करने के निर्देश दिए गए हैं।

Comments are closed.