इंफाल में अज्ञात बदमाशों ने एक शख्स की गोली मार कर की हत्या

मणिपुर के इंफाल वेस्ट जिले में अज्ञात बदमाशों ने एक शख्स की गोली मार कर हत्या कर दी. अभी तक हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हत्या की यह सनसनीखेज वारदात इंफाल वेस्ट के लीवा लांबी इलाके की है. जहां एक मकान के सामने सुबह के वक्त स्थानीय लोगों ने एक लाश पड़ी देखी.

मृतक के शरीर से खून बह रहा था. उसे गोली मारी गई थी. फौरन लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान बिहार निवासी 41 वर्षीय मुरली ठाकुर के रूप हुई है.पुलिस का कहना है कि वह इंफाल के इस इलाके में किराए के मकान में रहता था. बीती रात करीब सात बजे अज्ञात बदमाशों ने उसकी उस समय गोली मार कर हत्या दी थी, जब इलाके में बिजली गुल थी. लिहाजा हत्यारों को कोई देख भी नहीं पाया.

पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने ठाकुर का शव उसके किराए के मकान के सामने ही पड़ा देखा था. पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. अब पुलिस आगे की छानबीन कर रही है.

Leave A Reply