इंफाल: विमान में देरी से महिला का फूटा गुस्सा, एयरपोर्ट पर ही केंद्रीय मंत्री को लगाई फटकार

इंफाल: मणिपुर में इंफाल एयरपोर्ट पर एक केंद्रीय मंत्री को महिला के विरोध का सामना करना पड़ा है. वीवीआईपी शेड्यूल से फ्लाइट में देरी पर एक महिला यात्री ने केंद्रीय मंत्री केजे अलफोंस को जमकर खरी-खोटी सुनाई। इस झगड़े का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें महिला वीवीआईपी लोगों के देर से आने को लेकर मंत्री को खूब सुना रही है। यह वीडियो इम्फाल एयरपोर्ट का है। इस महिला यात्री को फ्लाइट से पटना जाना था लेकिन वीवीआईपी आगमन के चलते विमानों को उड़ान भरने में देरी हो रही थी।

बताया जा रहा है एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री के वीआईपी अराइवल के चलते वहां की दूसरी फ्लाइट लेट हो गईं. नाराज महिला को भी फ्लाइट लेनी थी. वीडियो में महिला कह रही है कि उसे पटना जाना है, जहां किसी का इंतकाल हो गया है. महिला शिकायत कर रही है कि वो अपने घरवालों को आने की बात कह चुकी हैं, लेकिन उनकी फ्लाइट ही लेट हो गई है. फ्लाइट लेट होने से खफा महिला इस दौरान केंद्रीय मंत्री को जिम्मेदार ठहराने लगी. वो खूब चिल्लाने लगी.

जिसके चलते केंद्रीय मंत्री के साथ मौजूद अधिकारी और सुरक्षाकर्मी महिला को समझाने लगे. इस दौरान जब केंद्रीय मंत्री अल्फोंस के साथ एक अधिकारी ने महिला को समझाना चाहा तो महिला ने उन्हें भी फटकार लगा दी. महिला ने कहा कि उन्हें सिर्फ मंत्री जी से ही बात करनी है. वो केंद्रीय मंत्री पर काफी नाराज होती रहीं और वो उन्हें समझाते रहे.

महिला वीडियो में ये भी कह रही है कि वो डॉक्टर है. इंफाल के एयरपोर्ट डायरेक्टर ने बताया है, ‘कल (मंगलवार) कोई भी फ्लाइट डायवर्ट या कैंसल नहीं की गई. लेकिन राष्ट्रपति के विमान के चलते 3 फ्लाइट करीब 2 घंटे तक लेट हुईं.’

Leave A Reply