गर्ल्स वाशरूम में बनाए 300 वीडियो CCTV कैमरा से, इंजीनियरिंग कॉलेज में हुआ बवाल

न्यूज़लाइवनाउ – आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में स्थित गुडलावलेरु कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में चौकाने वाला मामला आया सामने। CCTV कैमरा से बनाए गए गर्ल्स वाशरूम में वीडियो।

300 से अधिक वीडियो रिकॉर्ड किए गए

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में स्थित गुडलावलेरु कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां लड़कियों के हॉस्टल के शौचालय में एक हिडन कैमरा मिला है. इस कैमरे से बने कुछ वीडियो कथित तौर पर छात्रों के बीच वायरल होने के बाद अब स्टूडेंट्स ने विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया है. हिडन कैमरे के बारे में पता चलने के बाद स्टूडेंट्स ने इसे लेकर पुलिस में मामला भी दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस ने फाइनल ईयर के एक छात्र को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. जानकारी के अनुसार, कॉलेज के हॉस्टल में टॉयलेट के अंदर रखा यह कैमरा एक छात्रा को मिला, जिसके बाद गुरुवार रात (29 अगस्त 2024) को छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया और परिसर में छात्रों की सुरक्षा और गोपनीयता के बारे में गंभीर चिंता जताई.

ये भी पढ़े: केवल 74,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ Ola ने की इलेक्ट्रिक बाइक हुई लॉन्च

छात्रों के अनुसार, इस हिडन कैमरे से कथित तौर पर 300 से अधिक वीडियो रिकॉर्ड किए गए और कथित तौर पर इन्हें लड़कों के हॉस्टल में प्रसारित किया गया. छात्राएं गुरुवार रात में ही इस वीडियो को लगाने वालों और वायरल करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए नारेबाजी करने लगीं. विरोध के बीच, पुलिस को मामले की सूचना दी गई. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने फाइनल ईयर के एक छात्र को हिरासत में लिया. बताया जा रहा है कि कैमरा लगाने में वह शामिल था. अधिकारियों के अनुसार, छात्र की पहचान का खुलासा नहीं किया गया है और आगे की जांच जारी है.

हालांकि, कॉलेज प्रशासन ने दावा किया कि लड़कियों के छात्रावास में कोई छिपा हुआ कैमरा नहीं मिला है. वह पुलिस जांच में सहयोग कर रहे हैं. उन्होंने परिसर में अतिरिक्त सुरक्षा उपाय करने का भी वादा किया है. दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि उन्होंने छात्रों और कॉलेज के कर्मचारियों की मौजूदगी में आरोपियों के लैपटॉप, मोबाइल फोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट की जांच की है और कोई भी आपत्तिजनक सबूत नहीं मिला है. आगे की जांच जारी है.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.