Akshata Murty G20 Summit 2023 सम्मेलन में नजर आईं, इस पूरे दौरे में Akshata Murty का लुक चर्चा का विषय बना रहा

(न्यूज़लाइवनाउ -New Delhi) ब्रिटेन के प्रधानमंत्री Rishi Sunak और उनकी पत्नी Akshata Murty G20 शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए भारत आए हुए हैं.

इस पूरे दौरे में अक्षता मूर्ति का लुक चर्चा का विषय बना रहा. 9 और 10 सितंबर को हुई इस मीटिंग में ऋषि सुनक अपनी पत्नी के साथ शामिल हुए.दिल्ली पहुंचने पर अक्षता मूर्ति का एक बेहद स्टाइलिश लुक देखने को मिला. उन्होंने मल्टी कलर स्कर्ट और ब्लू शर्ट पहन रखा था. उनका यह सिंपल लुक बेहद स्टाइलिश लग रहा था.

ब्रिटेन की फर्स्ट लेडी और दिग्गज भारतीय कारोबारी नारायण मूर्ति की बेटी अक्षता मूर्ति जी 20 समिट में शामिल होने के लिए भारत आई हुई है.

इसके अलावा अक्षता मूर्ति ने ब्रिटिश काउंसिल में स्टाफ और बच्चों से मुलाकात की. यहां भी वह बेहद स्टाइलिश लग रही थी. उन्होंने यहां नारंगी और पिंक कलर में मिडी ड्रेस पहना हुआ था.

वहीं जी 20 के राष्ट्राध्यक्षों के पार्टनर के लिए रखें गए स्पेशल प्रोग्राम में अक्षता मूर्ति ने हल्की बैंगनी रंग की मिडी ड्रेस पहनी थी. इसके साथ ही एक मैचिंग बैग कैरी किया था.

इसके अलावा आज अक्षता मूर्ति और ऋषि सुनक दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर में दर्शन करने पहुंची. यहां वह कुर्ती और प्लाजो कैरी करते नजर आई. इस इंडियन ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी.

बता दें कि ऋषि सुनक और अक्षता मूर्ति ब्रिटेन के सबसे अमीर लोगों में से एक हैं. ऋषि सुनक और उनकी पत्नी के पास कुल 756 करोड़ रुपये की संपत्ति है. अक्षता मूर्ति इंफोसिस के नारायण मूर्ति और समाजसेविका सुधा मूर्ति की बेटी हैं.

Comments are closed.