क्या Angelina Jolie ने Brad Pitt के लिए 1 गुप्त संदेश वाला टैटू बनवाया था?

न्यूज़लाइवनाउBrad Pitt और Angelina Jolie की शादी को कुछ साल हो गए थे और उनके बच्चे भी हैं। दोनों अलग हो गए और तब से अपने बच्चों के संरक्षण अधिकार और अपनी साझा संपत्ति से संबंधित कानूनी मामलों को लेकर खबरों में हैं।

Angelina Jolie ने हाल ही में एक नया टैटू शुरू किया है, वास्तव में दो, और प्रशंसकों को लगता है कि उनका मतलब सिर्फ शारीरिक कला से कहीं अधिक है और उनके पास पूर्व Brad Pitt के लिए एक संदेश है। यह पहली बार नहीं है कि Angelina Jolie ने टैटू बनवाया है, लेकिन इसने निश्चित रूप से हर किसी की दिलचस्पी को आकर्षित किया है क्योंकि कई लोगों का मानना है कि इसमें Brad के लिए एक विशेष संदेश है, जिसके साथ उनकी शादी को कुछ समय हो चुका था और उनके बच्चे भी थे।

 “‘Frick’ ‘off  

Angelina Jolie को हाल ही में न्यूयॉर्क शहर में एक आउटिंग के दौरान स्याही लगी। जैसा कि उनके टैटू कलाकार मिस्टर के द्वारा साझा की गई तस्वीर में देखा गया है, Jolie  एक नहीं बल्कि 2 टैटू बनवाती नजर आ रही हैं। उस समय, Angelina ने वही पोशाक पहनी हुई थी जो उन्होंने 18 अगस्त को 19 वर्षीय बेटे Pax के साथ लंच आउटिंग के लिए पहनी थी। एंजेलिना ने अपनी बीच वाली उंगलियों के अंदर दो टैटू बनवाए हैं।

Angelina Jolie

टैटू के स्थान के कारण, इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को लगता है कि यह उनके पूर्व Brad Pitt के लिए एक गुप्त संदेश हो सकता है। एक Instagram उपयोगकर्ता ने अनुमान लगाया, “‘Frick’ ‘off,'”,” जबकि एक अन्य टिप्पणीकार ने चुटकी लेते हुए कहा,  “middle / finger.”

Angelina Jolie  को स्याही लगवाना बहुत पसंद है

Angelina Jolie हमेशा से ही ऐसी व्यक्ति रही हैं जिन्हें टैटू बनवाना बहुत पसंद है। स्याही के प्रति उनका प्रेम बहुत पहले ही शुरू हो गया था। 2019 के एक साक्षात्कार में, Angelina Jolie  ने कहा, “मेरे पास एक टैटू है, ‘पिंजरों में रखे दिल के जंगली लोगों के लिए एक प्रार्थना’,

मैंने इसे तब बनवाया था जब मैं 20 साल की थी। मैं एक शाम अपनी माँ के साथ थी, और मैं खोया हुआ महसूस कर रही थी। मैं बेचैन था—हमेशा। मैं अब भी हूं। हम रात के खाने के लिए गाड़ी चला रहे थे, और उसने टेनेसी विलियम्स के साथ समय बिताने के बारे में बात की और उसे उसकी बातें कितनी पसंद आईं। उसने मुझे बताया कि उसने लिखा था, दिल के जंगलीपन के बारे में।”

Angelina Jolie  ने आगे कहा, “हम एक टैटू पार्लर गए और मैंने इसे अपनी बाईं बांह पर गुदवाया।”

तब से, Angelina Jolie  ने अपने दूसरे पति Billy Bob Thornton के नाम सहित कई टैटू बनवाए हैं, जिसे बाद में उन्होंने उन स्थानों के निर्देशांक के साथ छिपा दिया जहां उनके छह बच्चे पैदा हुए थे।

Comments are closed.