‘एलन मस्क’ से प्रभावित हुए अमेरिका के युवा राष्ट्रपति उम्मीदवार रामास्वामी , बोले- अपना सलाहकार बनाना चाहूंगा

(न्यूज़ लाइव नाउ – अंतरराष्ट्रीय): अमेरिका में अगले साल होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में भारतीय मूल के विवेक रामास्वामी रिपब्लिक पार्टी से उम्मीदवार बनने की रेस में हैं। रामास्वामी, जो एक युवा और उभरते हुए नेता के रूप में उभर रहे हैं, दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति और टेस्ला और स्पेसएक्स के संस्थापक एलोन मस्क से काफी प्रभावित हैं।

रामस्वामी ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि वह मस्क की “दृष्टि, साहस और कड़ी मेहनत” से प्रेरित हैं। उन्होंने कहा कि मस्क ने प्रौद्योगिकी और अंतरिक्ष अन्वेषण के क्षेत्र में अभूतपूर्व प्रगति की है, और वह भी अमेरिका के लिए एक बेहतर भविष्य बनाने के लिए काम करने के लिए प्रेरित हैं।

रामस्वामी ने कहा कि वह मस्क की तरह एक “नवाचारी और उद्यमी” नेता बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह अमेरिका को एक ऐसा देश बनाना चाहते हैं जहां हर किसी को अपने सपने पूरे करने का मौका मिले। मस्क ने भी रामास्वामी की प्रशंसा की है। उन्होंने रामास्वामी को एक “होनहार और भरोसेमंद उम्मीदवार” बताया है। मस्क ने कहा कि वह रामास्वामी के विचारों को साझा करते हैं, और वह उनकी उम्मीदवारी का समर्थन करते हैं।

रामस्वामी के समर्थन में मस्क की प्रशंसा एक महत्वपूर्ण जीत है। मस्क एक बहुत ही प्रभावशाली व्यक्ति हैं, और उनकी प्रशंसा से रामास्वामी को अपने चुनाव अभियान में मदद मिल सकती है। रामस्वामी ने अपने चुनाव अभियान में कई अन्य मुद्दों पर भी जोर दिया है, जिनमें आर्थिक विकास, राष्ट्रीय सुरक्षा और शिक्षा शामिल हैं। वह एक ऐसे उम्मीदवार के रूप में खुद को पेश कर रहे हैं जो अमेरिका को एक बेहतर भविष्य बनाने के लिए काम करेगा।

अगले साल होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में रामास्वामी के लिए एक चुनौतीपूर्ण प्रतियोगिता होने की उम्मीद है। उनके सामने मौजूदा राष्ट्रपति जो बिडेन और रिपब्लिकन पार्टी के अन्य उम्मीदवारों से प्रतिस्पर्धा करना होगा।

Comments are closed.