Amit Shah पहुंचे Telangana, उन्होंने कहा, “आज हमारे विरोधी भी पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकते”

(न्यूज़लाइवनाउ – Telangana) Telangana के सिकंदराबाद स्थित इंपीरियल गार्डन में पेशेवरों और बुद्धिजीवियों के साथ इंटरैक्टिव बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में देश की आतंरिक सुरक्षा बहुत खराब थी.

गृह मंत्री अमित शाह Telangana के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने सिकंदराबाद स्थित इंपीरियल गार्डन में पेशेवर और बुद्धिजीवी के साथ संवाद बैठक में भाग लिया. देश में आए दिन पाकिस्तान की तरफ से कहीं ना कहीं आतंकवादी हमला होता था और हमारे देश के प्रधानमंत्री मौनी बाबा चुप रहते थे. मोदी राज में देश की आतंरिक सुरक्षा बहुत अच्छी है.

गृहमंत्री ने दावा किया कि आज पाकिस्तान देश में हमले के बारे में सोच भी नहीं सकता. उन्होंने कहा, “कांग्रेस सरकार के दौरान हमारी सीमा में घुसकर विस्फोट करना पाकिस्तान की आदत थी. उन्होंने उरी और पुलवामा में साजिशों को अंजाम दिया. पाकिस्तान को सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के रूप में करारा जवाब दिया गया.”

अमित शाह ने कहा, “आज जो हम सोचते हैं विश्व उसको मानता है. मोदी सरकार में हमारे देश का मान पूरे विश्व में हो रहा है. हमारे देश की विदेश नीति कांग्रेस राज में अस्पष्ट थी, लेकिन आज हमारी विदेश नीति स्पष्ट है.”

पार्टी को सत्ता में आए 9 साल हो गए

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, “2014 में देश के लोगों ने एक बड़ा निर्णय लिया और अस्थिरता के माहौल को समाप्त कर दिया. लोगों ने एक को हमें पूर्ण बहुमत दिया.” उन्होंने दावा किया कि पार्टी को सत्ता में आए 9 साल हो गए. आज हमारे विरोधी भी पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकते.

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि पैरालिसिस पॉलिसी की वजह से देश की अर्थव्यवस्था अस्थिर थी. ऐसे में अटल बिहारी वाजपेयी देश की अर्थव्यवस्था को 11वें स्थान पर ले गए. अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह ने 10 वर्षों तक देश पर शासन किया. इस दौरान उन्होंने एक उपकार किया कि उन्होंने अर्थव्यवस्था को 11वें से 10 नंबर पर नहीं जाने दिया.

अमित शाह ने बताया कि इसके बाद पीएम मोदी प्रधानमंत्री बने और 9 सालों में देश की अर्थव्यवस्था 5वें स्थान पर पहुंच गई. जल्द ही भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा. इसमें किसी को संदेह नहीं है.

Comments are closed.