भड़की मनारा चोपड़ा ने ईशा मालवीय की उड़ाई धज्जियां, Bigg Boss 17 का पहला वीकेंड वॉर की शुरुआत में ही ड्रामा शुरु

न्यूज़लाइवनाउ – Bigg Boss 17 का पहला वीकेंड का वार हो चुका है, जिसमें काफी ड्रामा देखने को मिला है. इस दौरान ही मनारा और ईशा का झगड़ा भी देखने को मिला है.

टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 इन दिनों दर्शकों का खूब मनोंरजन कर रहा है. शो का पहला हफ्ता खत्म हो गया है. जहां एक तरफ घर में कुछ लोग रिश्ते बनाते नजर आ रहे हैं.तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच वॉर देखने को भी मिल रही है. इसी में से एक हैं ईशा मालवीय और मनारा चोपड़ा.दोनों कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से कई बार लड़ती नजर आई हैं. वहीं, पहले विकेंड के वार में दोनों की कैट फाइट देखने को मिली है.

टाइगर श्राफ और कृति सेनन अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आए

बीते दिन बिग बॉस 17 का पहला वीकेंड का वार हुआ, जिसमें टाइगर श्राफ और कृति सेनन अपनी हालिया रिलीज गणपत के लिए आए थे. वहीं, कंगना रनौत भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ के प्रमोशन के लिए शो में पहुंची. इस दौरान उन्होंने सलमान खान के साथ काफी मस्ती की तो घरवालों के साथ कई मजेदार टास्क भी खेले. शो में उन्होंने घरवालों को एक टास्क दिया, जिसमें उन्होंने सभी से पूछा कि ‘घर में ऐसा कौन हैं, जिसे कोई छेड़ेगा तो आप उसे छोड़ेंगे नहीं.’

ये भी पढ़े: Ajit Khan Death Anniversary: 200 से ज्यादा फिल्मों में काम करके Ajit Khan ने सिने पर्दे पर करीब चार दशक तक अपना जादू दिखाया

इस पर अंकिता लोखंड़े ईशा का नाम लेती हैं और कहती हैं कि मेरा सबसे अच्छा रिश्ता ईशा से बना है और मैं घर में उसे प्रोटेक्ट करना चाहती हूं और हर नेगेटिव चीज से उसे बचाऊंगी. खासतौर पर मनारा से.इतना सुनते हीं मनारा चोपड़ा बूरी तरह भड़क जाती हैं और ईशा को खरीखोटी सुनाने लगती हैं. मनारा कहती हैं कि ये जो ईशा है इसका खुद का कोई प्वाइंट ऑफ व्यू नहीं है. वे जूनियर अंकिता लोखंड ना बने. वे ईशा बने. ये सुन सभी की आंखे फटी की फटी रह जाती हैं.

बता दें कि, ईशा मालवीय और मनारा की शो की शुरुआत से ही अनबन देखने को मिल रही है. ईशा को लेकर अंकिता और मनारा के बीच बहस देखने को मिली थी.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.