बिपाशा बसु बेटी को लेकर दिखीं प्रोटेक्टिव, नन्ही सी जान के दिल में दो छेद थे

न्यूज़लाइवनाउ – बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर इन दिनों जमकर अपना पैरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं. हाल ही में दोनों सर्दी की छुट्टियां मनाकर मुंबई वापस लौटे हैं. सोमवार की शाम कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जहां बिपाशा बसु पैपराजी से थोड़ी नाराज दिखीं. देवी की तस्वीरें लेने पर एक्ट्रेस कैमरे के आगे आक जाती हैं और उसका चेहरा छिपा देती हैं. दरअसल, जैसी ही कपल एयरपोर्ट से बाहर निकले, तभी पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. इस दौरन वह उनकी बेटी देवी की अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेताब दिखें. यह देखकर देवी की मां यानी बिपासा बसु पैपराजी पर बेहद नाराज हो जाती हैं.

बेटी को लेकर दिखीं प्रोटेक्टिव

वह फौरन पैपराजी को फोटो लेने के लिए मना करती हैं और कैमरे के आगे आकर अपनी बेटी का चेहरा छिपा देती हैं. इसके बाद वह उनसे कहते हैं कि ‘बेबी का फोटो मत लो ना. थोड़ा और बड़ा होने दो.’ हांलाकि, एक्ट्रेस की बात मानते हुए पैपराजी रुक जाते हैं और देवी की तस्वीरें क्लिक नहीं करते हैं.

ये भी पढ़े: Bigg Boss 7 Telugu के विनर बने पल्लवी प्रशांत, कौन हैं पल्लवी प्रशांत?

बता दें कि हाल ही में कपल ने इस विंटर वेकेशन की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे, जो खूब वायरल हुआ.

बता दें कि बिपाशा और करण की नन्ही सी जान के दिल में दो छेद थे. ये बात उन्हें जन्म के 3 महीने बाद पता चली थी. तब दोनों बुरी तरह से टूट चुके थे. इस बात का खुलासा खुद बिपाशा बसु ने नेहा धूपिया के चैट शो के दौरान किया था. एक्ट्रेस ने कहा था कि मैं अपनी छोटी से बेटी की सर्जरी के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी. लेकिन फिर करण ने मुझे बहुत समझाया. बता दें कि शादी के 6 साल बाद बिपाशा ने देवी को जन्म दिया था.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.